महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत: ‘भाजपाई कर रहे हैं बैन चायनीज ऐप का यूज’ – ‘bjp is using ban chinese app’

0
31
.
मुंबई
‘चीन को झटका देने के लिए केंद्र की मोदी सरकार ने चीन चाइनीस मोबाइल ऐप को प्रतिबंधित कर दिया है, उन्हीं मोबाइल ऐप का इस्तेमाल भाजपाई धड़ल्ले से कर रहे हैं।’ यह आरोप है महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने लगाया है। सावंत ने भाजपा की एक प्रेस विज्ञप्ति का फोटो मीडिया में जारी किया है, जो प्रतिबंधित चाइनीज ऐप ‘कैमस्कैनर’ से स्कैन की गई है।

बता दें कि 29 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत में 59 चीनी ऐप्स जैसे ‘टिक टॉक’, ‘कैमस्कैनर’, ‘यूसी ब्राउजर’, ‘शेयरइट’, ‘हैलो’ आदि पर प्रतिबंध लगा दिया है। कांग्रेस नेता सचिन प्रधानमंत्री मोदी द्वारा चीनी ऐप पर प्रतिबंध लगाने के बाद भी भाजपा द्वारा चीनी ऐप कैम स्कैनर का उपयोग करने के लिए भाजपा की कड़ी आलोचना की है। कांग्रेस यह सवाल कर रही है कि जब प्रधानमंत्री ने पूरे भारत में चीन के ‘कैमस्कैनर’ ऐप को बंद कर दिया है, तो क्या भाजपा भारत का हिस्सा नहीं है? या फिर यह प्रतिबंध केवल आम जनता के लिए है या फिर भाजपा के लिए कोई विशेष रियायत दी गई है? या फिर चीनी ऐप्स पर प्रतिबंध सिर्फ दिखावा है?

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here