सीतापुर: बीजेपी MLA शशांक त्रिवेदी ने सांसद रेखा वर्मा को मीटिंग में बुलाया ‘भौजाई’, तो मिला ये जवाब | sitapur – News in Hindi

0
76
.

बीजेपी सांसद रेखा वर्मा और विधायक शशांक त्रिवेदी के बीच शायराना नोंकझोंक

सांसद रेखा वर्मा (MP Rekha Verma) और विधायक शशांक त्रिवेदी (Shashank Trivedi) के बीच शायराना नोकझोंक से बैठक में गर्मा गर्मी का माहौल बन गया. जिससे लोगों की आंखों के सामने में एक बार फिर से पुरानी घटना याद आ गई, जब दोनों के बीच महोली तहसील प्रांगण में कंबल वितरण को लेकर जमकर जूतम पैजार हुई थी.

सीतापुर. यूपी के सीतापुर (Sitapur) जिले के महोली विधानसभा से बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी (BJP MLA Shashank Trivedi) अपनी मर्यादा भूल गए. क्षेत्र पंचायतों की वार्षिक बैठक में वह धौराहरा से बीजेपी सांसद रेखा वर्मा (BJP MP Rekha Verma) को शायराना अंदाज में भौजाई बोल गए. जिस पर सांसद रेखा वर्मा ने विधायक शशांक त्रिवेदी को मर्यादा का पाठ पढ़ाया और कहा कि ‘मैं आपकी भौजाई नहीं हूं बड़ी बहन हूं.’ दोनों के बीच शायराना नोकझोंक से बैठक में गर्मा गर्मी का माहौल बन गया. जिससे लोगों की आंखों के सामने में एक बार फिर से पुरानी घटना याद आ गई, जब दोनों के बीच महोली तहसील प्रांगण में कंबल वितरण को लेकर जमकर जूतम पैजार हुई थी.

इतना ही नहीं इस बैठक में कोविड-19 प्रोटोकॉल की भी जमकर धज्जियां उड़ाई गई. अब सवाल यह उठता है कि जब कोविड-19 को लेकर तमाम आयोजनों पर पाबंदी लगाई गई है तो आखिर इन माननीयों को क्षेत्र पंचायतों की वार्षिक बैठक करने की अनुमति किसने दी ? यह अपने आप में बड़ा सवाल है. यह पूरा मामला महोली ब्लाक परिसर का है.

शायराना अंदाज मे हुई नोंक-झोंक

बताते चलें कि मंगलवार को ब्लॉक परिसर में क्षेत्र पंचायतो की वार्षिक बैठक बुलाई गई थी, जिसमें बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी व धौराहरा से बीजेपी सांसद रेखा वर्मा भी मौजूद थी. सांसद रेखा वर्मा ने पुराने गिले-शिकवे भूल कर अपने संबोधन में कहा कि हम लोग बहुत दिनों के बाद एक साथ मीटिंग में उपस्थित हुए हैं, फिर भी न जाने क्यों दूरियां रह गई. विधायक जी आपको पास में बैठना चाहिए था. आप हमारे छोटे भाई हैं. सांसद रेखा वर्मा के इन्हीं शब्दों के साथ बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी ने बड़े ही शायराना अंदाज में कहा, ‘न कमरा जान पाता है, न अंगड़ाई समझती है, कहां देवर का दिल अटका है, यह भौजाई समझती है.’ विधायक शशांक त्रिवेदी का इतना कहना था कि सांसद रेखा वर्मा ने भी अपने अंदाज में कहा मैं आपकी भौजाई नहीं बड़ी बहन हूं. भले ही दोनों ने हंसी मजाक को लेकर शायराना अंदाज में एक दूसरे के ऊपर तरकस से बाण छोड़े गये हो, लेकिन लोगों के जेहन में एक बार फिर से कंबल वितरण को लेकर दोनों के बीच हुए जूते लात कि घटना को सामने ला दिया.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here