amazon prime deals with Varun- Sara’s film Coolie No 1 for 65 crores, will be released on OTT platform | 65 करोड़ में हुई वरुण- सारा की फिल्म ‘कुली नं 1’ की डील, ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर होगी रिलीज

0
84
.

अमित कर्ण40 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • अक्षय और अजय देवगन की फिल्मों ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार
  • अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली सबसे महंगी फिल्म

वरुण धवन की अगली फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’ अमेजन प्राइम पर आ रही है। सितम्बर के पहले हफ्ते में इसकी आधिकारिक घोषणा भी की जाएगी। अमेजन प्राइम वीडियो के संबंधित विभाग में काम करने वालों ने इसकी पुष्टि कर दी है। उन्‍होंने बताया है कि दरअसल अभी अमेजन ने साउथ की कई फिल्‍मों को एक्‍वॉयर किया है। फिलहाल उनका ध्‍यान ‘मिर्जापुर 2’ की अनाउंसमेंट और प्रोमोशन पर केंद्रित है। ऐसे में वो ‘कुली नंबर वन’ की अनाउंसमेंट नहीं कर रहे हैं।

थिएटर में फिल्म रिलीज करना चाहते थे वाशु भगनानी

उधर, फिल्‍म के निर्माता वाशु भगनानी के साथ काम करने वालों ने कहा कि वो आखिरी समय तक सिनेमाघर वालों के संपर्क में थे। वो चाहते थे कि फिल्‍म सिनेमाघरों में ही रिलीज हो। इसके लिए बातचीत चल भी रही थी, पर सिनेमाघर वालों से वो अपनी मर्जी के ‘नंबर ऑफ शोज’ चाह रहे थे। उस पर तो बात बन गई। वाशु ने एक और डिमांड रखी कि अगर सिनेमाघरों में शुरूआती दो हफ्तों में ऑडिएंस नहीं आती तो सिनेमाघर वाले उन पर कोई दबाव नहीं डालेंगे। वो आजाद होंगे कि वो अपनी फिल्‍म ओटीटी और सैटेलाइट पर बेच सकें। इस मसले पर दोनों पक्षों पर बात नहीं बनी। तब वाशु भगनानी ने इस फिल्‍म को अमेजन प्राइम पर लाना तय कर दिया।

अमेजन प्राइम से फिल्‍में एक्‍वॉयर करने वाले विभाग के लोगों ने बताया कि वाशु के साथ उनकी बातचीत ‘शकुंतला देवी’ की रिलीज होते ही शुरू हो गई थी। ‘शकुंतला देवी’ तो 50 करोड़ में खरीदी गई। ‘कुली नंबर 1’ के लिए 65 करोड़ रुपए दिए गए हैं। इस तरह अमेजन पर इस साल की यह सबसे महंगी बिकने वाली फिल्‍म बन गई। ‘गुलाबो सिताबो’ के लिए इस प्लेटफॉर्म ने 40 से 45 करोड़ खर्चे थे।

भुज और लक्ष्मी बॉम्ब की हुई बड़ी डील

बाकी डिजिटल प्‍लेटफॉर्म ने भी महत्‍तम सीमारेखा 75 करोड़ तय की हुई है। सिर्फ अक्षय कुमार की ‘लक्ष्‍मी बॉम्‍ब’ और अजय देवगन की ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया।

डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार वालों ने विद्युत जामवाल की ‘खुदा हाफिज’ को 10 करोड़ दिए। नेटफ्लक्सि इंडिया की गुंजन सक्‍सेना बायोपिक की डील 50 करोड़ रही। आलिया की फिल्‍म ‘सड़क2’ के लिए 70 करोड़ तो लूटकेस भी 10 करोड़ में बिकी।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here