Complaint against Bollywood Actress Kangana Ranaut in Gurugram Sector 37 – कंगना रनौत के खिलाफ देशद्रोह की शिकायत, संविधान का अपमान करने का आरोप

0
123
.

अपनी बेबाक टिप्पणियों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं कंगना रनौत ( Kangana Ranaut)

गुरुग्राम:

अपनी बेबाक टिप्पणी और शानदार अभिनय के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मुश्किल में पड़ सकती हैं. एक्ट्रेस के खिलाफ गुरुग्राम में देशद्रोह की शिकायत दर्ज कराई गई है. गुरुग्राम सेक्टर 37 थाने में यह शिकायत भीमसेना के प्रमुख नवाब सतपाल तंवर द्वारा की गई है. उनके अनुसार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्वीट करके संविधान का अपमान किया है. लाखों ट्वीट्स के साथ ट्विटर पर  कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ट्रेंड चल रहा है. इस मामले में कंगना के खिलाफ देशद्रोह के गंभीर अपराध में FIR दर्ज हो सकती है. 

यह भी पढ़ें

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने धमाकेदार तरीके से ली Twitter पर एंट्री, कहा- सुशांत की मौत के बाद मुझे…

बता दें कि कंगना रनौत ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं, आरक्षण संबंधी मुद्दे पर टिप्पणी देने के बाद #BoycottKangana ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. इसके बाद कंगना के समर्थन में भी कुछ लोग उतर आए, जिसके बाद #IStandWithKangana ट्रेंड करना लगा. 

यह भी पढ़ें: पुलिस ने कंगना रनौत को भेजा समन, एक्ट्रेस की लीगल टीम ने दिया जवाब

कंगना का ट्वीट 

रविवार को एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट किया था कि मॉडर्न भारतीयों ने जाति व्यवस्था को अस्वीकार कर दिया गया है, छोटे शहरों में लोग जानते है कि यह कानून द्वारा अब और स्वीकार्य नहीं है. उन्होंने आगे लिखा कि कुछ लोगों के लिए यह किसी को दुख देकर खुशी पाने से ज्यादा कुछ भी नहीं है. आरक्षण पर केवल हमारा संविधान कायम है. चलो इस पर बात करते हैं.

Video: ‘जजमेंटल है क्या’ गाने के रिलीज के दौरान पत्रकार पर भड़की कंगना रनौत

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here