Gurugram: एलिवेटेड फ्लाईओवर का स्लैब गिरने के मामले में जांच कमेटी का गठन

1
70
.

गुरुग्राम। गुरुग्राम-सोहना एलिवेटेड फ्लाईओवर का स्लैब गिरने के मामले की जांच के लिए NHAI ने एक कमेटी का गठन किया है। इस कमेटी में दिल्ली एनएचएआई के मेंबरों को शामिल किया गया है। दिल्ली एनएचएआई के एक्स मेंबर वीएल पटनकर को कमेटी का प्रमुख बनाया गया है। इस जांच कमेटी में कुल चार लोग शामिल किए गए हैं।

अब बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की पत्नी के खिलाफ जारी हुआ NBW, बेटे पर भी लटकी गिरफ़्तारी की तलवार | bhadohi – News in Hindi

आपको बता दे कि पिछले शनिवार रात लगभग 9:30 पर गुरुग्राम-सोहना एलिवेटेड फ्लाईओवर का एक स्लैब गिर गया था। यह स्लैब पिलर नंबर 10 और 11 के बीच स्थित है। इस दौरान 2 श्रमिक भी घायल हुए थे। जिसके बाद दिल्ली एनएचएआई के अधिकारियों ने रविवार को घटनास्थल का दौरा किया था। एक्सपर्ट टीम ने सैंपल लेने के बाद जांच के लिए दिल्ली भेजे थे।

बच्चों को जरूर दें यौन शिक्षा की जानकारी, इन बातों का विशेष रूप से रखें ध्यान | health – News in Hindi

बताते चलें कि इस मामले में जांच के लिए दिल्ली एनएचएआई की देख-रेख में 4लोगों की कमेटी का गठन किया गया है। इस कमेटी में कुल 4 लोगों को शामिल किया है। जिसमें दिल्ली एनएचएआई के पूर्व मेंबर वीएल पटनकर, एनएचएआई के एडवाइजर एके श्रीवास्तव, एमिनेंट ब्रिज एक्सपर्ट पीजी वेंकटराम, विनय गुप्ता को शामिल हैं।

उत्तर प्रदेश में लखनऊ-हरदोई मार्ग पर बस की टक्कर से छह की मौत, कई घायल भारत समाचार

Authors

.

1 COMMENT

  1. लखनऊ में भयानक सड़क हादसा, दो बसों में जोरदार भिड़ंत, 6 लोगों की मौत - First Eye News

    […] […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here