Sonu Sood is getting more than 32 thousand requests every day for help | सोनू सूद को हर दिन मिल रही हैं 32 हजार से ज्यादा रिक्वेस्ट, एक्टर ने कहा- सबतक पहुंचना संभव नहीं लेकिन मैं पूरी कोशिश कर रहा हूं

0
69
.

6 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

सोनू सूद, एक ऐसा नाम बन चुके हैं जिनके पास इस वक्त किसी मंत्री के पास जाने वाली अपीलों से कहीं ज्यादा मदद की अपील आ रही हैं। इसी बात की जानकारी उन्होंने एक ट्वीट के जरिए शेयर की है। जहां उन्होंने अलग-अलग माध्यम से अपने पास आने वाली रिक्वेस्ट्स का ब्यौरा दिया है। साथ ही यह भी कहा है कि सब तक पहुंचना संभव नहीं लेकिन वे पूरी कोशिश कर रहे हैं ताकि जरूरतमंदों को मदद मिल सके।

सोनू सूद ने मांगी माफी भी

सोनू ने इस ट्वीट में बताया है- 1137 मेल, 19 हजार फेसबुक मैसेज, 4812 इंस्टाग्राम मैसेज और 6741 ट्विटर मैसेज। ये आज के मैसेज हैं, जो मदद मांगने आए हैं। सभी तक पहुंचना मानवीय रूप से असंभव है। फिर भी मैं अब तक पूरी कोशिश कर रहा हूं। माफ़ करना अगर मुझसे आप में से किसी का मैसेज मिस हो गया हो तो।

फिलीपींस के इंडियन्स के लिए अरेंज की फ्लाइट

सोनू ने एक और ट्वीट के जरिए बताया कि वे फिलीपींस में फंसे लोगों के लिए एक ट्वीट किया है। जिसमें लिखा है- उम्मीद है कि आपने पैकिंग कर ली होगी। यह साझा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मैं 23 अगस्त को मनीला से फ्लाइट लेकर शाम 7:10 बजे उड़ान भरकर आपको घर ले आऊंगा। मैं फिलीपींस से अपने सभी दोस्तों को हमारी मातृभूमि में वापस लाऊंगा।

इसे पहले भी सोनू ने एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें एक लड़की बारिश में अपनी किताबें भीगने के बाद रोती हुई नजर आई थी। इसके बाद सोनू ने उस लड़की से कहा था आंसू पोंछ ले बहन, किताबें भी नईं होंगी घर भी नया होगा।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here