sushant rajput case CBI probe rhea chakraborty drugs allegations lawyer denies ED narcotics bureau – Sushant Rajput Case: वकील का दावा- रिया चक्रवर्ती ने कभी नहीं लिया ड्रग्स, टेस्ट को तैयार

0
35
.

ED ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ ड्रग यूज़ के मामले में जांच की बात उठाई है.

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच (CBI Probe) के बीच रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ ड्रग्स इस्तेमाल के आरोपों (drugs use allegations) की जांच की बात उठी है, जिसके खिलाफ रिया के वकील ने आरोपों को खारिज करते हुए एक बयान जारी किया है. उनके वकील सतीश मानशिंदे ने एक बयान जारी कर कहा कि ‘रिया चक्रवर्ती ने अपनी जिंदगी में कभी ड्रग्स नहीं लिया है और वो कभी भी ब्लड टेस्ट कराने को तैयार हैं.’ दरअसल, इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय ने ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से ड्रग एंगल की जांच करने के लिए चिट्टी लिखी है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अब सुशांत मौत के मामले में ड्रग एंगल की तफ्तीश करेगी. ये ताजा आरोप कथित रूप से रिया चक्रवर्ती के वॉट्सऐप चैट्स की जांच के बाद लगाए गए हैं. 

यह भी पढ़ें

सुशांत राजपूत की मौत को दो महीने से ऊपर का वक्त हो गया है, इस दौरान कई नए आरोप और थ्योरी निकलकर सामने आई हैं. और अब रिया चक्रवर्ती पर ये नए आरोप लगे हैं. संभावना है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद मामले में जांच कर रही केंद्रीय जांच एजेंसी CBI भी ड्रग यूज़ के एंगल से मामले में जांच करेगी. 

सूत्रों के हवाले से जानकारी है कि ED को रिया चक्रवर्ती के फोन से कुछ वॉट्सऐप चैट्स मिले हैं. मनी लॉन्ड्रिंग की जांच में रिया का फोन जब्त कर लिया गया था. ED ने यह चैट्स CBI के साथ साझा किए हैं. कथित चैट्स में ड्रग खरीदने को लेकर रिया चक्रवर्ती की किसी दूसरे शख्स से बातचीत है, दूसरा नंबर रिया के फोन में ‘मिरांडा सुशी’ नाम से सेव है. सूत्रों का कहना है कि सुशांत का निकनेम सुशी था, वहीं मिरांडा का मतलब सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा से हो सकता है. मंगलवार को सीबीआई ने सैमुअल मिरांडा से पूछताछ की थी. 

CBI ने अभी तक केस में रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया है, लेकिन संभावना जताई जा रही है कि वो अगले कुछ दिनों में उनसे पूछताछ कर सकती है. 

Video: रिया चक्रवर्ती की इतनी औकात नहीं कि वो CM पर कमेंट करें : बिहार DGP

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here