Sushant Singh Rajput’s sister, brother-in-law shocked by drug angle in his death, demand immediate action | रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स कनेक्शन से जुड़ी चैट सामने आने पर सुशांत की बहन श्वेता ने कहा, ‘यह गंभीर अपराध है, सीबीआई को तुरंत एक्शन लेना चाहिए’

0
67
.

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आया है। हाल ही में रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स कनेक्शन से जुड़ी चैट सामने आई है। इसमें वे गौरव नाम के एक व्यक्ति से ड्रग्स को लेकर बात कर रही हैं। इस खुलासे के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति और जीजा विशाल कीर्ति ने अपना रिएक्शन दिया है।

श्वेता ने ट्विटर पर लिखा, ‘यह गंभीर अपराध है। सीबीआई को इस पर तुरंत एक्शन लेना चाहिए।’

वहीं विशाल कीर्ति ने एक न्यूज चैनल की खबर देखकर लिखा, अब पता चला कि रिया और उसके साथ मिले अन्य साजिशकर्ता सुशांत को कॉफी में मिलाकर ड्रग्स दे रहे थे।

परिवार के वकील ने भी दिया रिएक्शन

रिया की चैट वायरल होने के बाद सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने भी रिएक्शन दिया है। उन्होंने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा, ‘एफआईआर में हमने कहा था कि सुशांत को ड्रग का ओवरडोज दिया जाता था। हमें लगता था कि कोई ड्रग होगी जो डॉक्टर ने सुझाई होगी लेकिन यह खुलासा होश उड़ाने वाला है। इसका मतलब है कि सुशांत को हार्डकोर ड्रग्स दिए जा रहे थे जो कि किसी का दिमाग कंट्रोल करने के लिए दिए जाते हैं।’

2017 से शुरू हुआ ड्रग्स का सिलसिला

रिया के चार चैट वायरल हुए हैं जो यह साबित करते हैं कि रिया की लाइफ में 2017 में ड्रग्स की एंट्री हुई और वह 2020 तक चल रही है। हालांकि, ताजा चैट में यह क्लियर नहीं है कि रिया ड्रग्स को अपने लिए मांग रही थीं या फिर किसी और को देने के लिए।

जब्त किए मोबाइल फोन की जांच से हुआ खुलासा

10 अगस्त को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया और उनके परिवार के 4 मोबाइल हैंडसेट जब्त किए थे। इनमें दो फोन रिया के हैं और एक-एक उनके पिता और भाई का है। दो आईपेड और एक लैपटॉप भी ईडी ने कब्जे में लिया था। ये सभी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेज दिए गए थे। दावा किया जा रहा है कि इसी जांच के दौरान ड्रग्स एंगल का खुलासा हुआ है।

सुशांत के कुक नीरज ने भी ड्रग्स की बात कही थी

इससे पहले सुशांत के कुक नीरज सिंह के हवाले से न्यूज चैनल ने दावा किया था कि सुशांत ड्रग्स की सिगरेट पिया करते थे। मौत के कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अभिनेता के लिए मारिजुआना के सिगरेट रोल किए थे। उसने यह भी कहा कि सुशांत, रिया मैडम और उनके बाकी दोस्त एक साथ मिलकर पार्टी किया करते थे।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here