Tamannaah Bhatia revealed that her parents have tested Covid-19 positive | तमन्ना भाटिया के माता-पिता कोरोना वायरस संक्रमित, तमन्ना और बाकी परिवार की रिपोर्ट आई नेगेटिव

0
34
.

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

तमन्ना भाटिया के माता-पिता कोरोना वायरस पॉजिटिव आए हैं। हालांकि तमन्ना की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पैरेंट्स की हेल्थ के बारे में अपडेट किया है। तमन्ना के पिता संतोष और मां रजनी भाटिया डॉक्टर्स के बताए अनुसार इलाज करवा रहे हैं। संतोष भाटिया डायमंड कारोबारी हैं।

बाकी परिवार की रिपोर्ट निगेटिव

तमन्ना ने लिखा- मेरे पैरेंट्स को पिछले हफ्ते कोविड 19 के लक्षण दिखे थे। सुरक्षा की दृष्टि हम सभी घर पर ही हैं और हम सभी ने तुरंत टेस्ट करवा लिया है। रिजल्ट अभी आया है और दुर्भाग्य से मेरे पैरेंट्स पॉजिटिव आए। जरूरी अधिकारियों को बता दिया गया है। हम सभी जरूरी गाइडलाइन्स का पालन कर रहे हैं। हमारे परिवार के बाकी सदस्य नेगेटिव हैं। भगवान की कृपा से वे रिकवर हो रहे हैं। आप सभी की दुआओं से उनकी हेल्थ जल्द ही रिकवर हो जाएगी।

तमन्ना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

तमन्ना जल्द ही कन्नड़ सुपरहिट फिल्म लव मॉकटेल के तेलुगु रीमेक में नजर आएंगी। मेकर्स उम्मीद कर रहे हैं कि फिल्म सितंबर के बीच में फ्लोर पर जाएगी। इसकी शूटिंग विशाखापट्‌टनम और हैदराबाद में की जाएगी। तमन्ना के पास बॉलीवुड फिल्म बोले चूड़ियां में भी नजर आने वाली हैं, जो शमास नवाब सिद्दीकी द्वारा निर्देशित है। फिल्म में उनके भाई नवाजुद्दीन सिद्दीकी प्रमुख भूमिका में हैं।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here