COVID 19: उत्तर प्रदेश कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी कोरोना पॉजिटिव

0
51
.

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी में लगातार कोरोना संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। हर दिन कोरोना संक्रमितों के मामले में तेजी देखने को मिल रही है। आपको बता दें कि यूपी के कैबिनेट मंत्री पंचायतराज भूपेंद्र सिंह चौधरी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। कैबिनेट मंत्री पंचायतराज भूपेंद्र सिंह चौधरी ने ट्वीट कर के खुद इस बात की जानकारी दी। आपको बता दें कि भूपेंद्र सिंह का इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती होंगे।

लखनऊ में भयानक सड़क हादसा, दो बसों में जोरदार भिड़ंत, 6 लोगों की मौत

भूपेंद्र सिंह ने बुधवार सुबह ट्वीट कर कहा कि लक्षण दिखने के बाद मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर्स की सलाह पर मैं अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरा निवेदन है कि जो भी इस बीच मेरे संपर्क में रहा हो वह स्वयं को आइसोलेट करके अपनी जांच करवा लें।

Gurugram: एलिवेटेड फ्लाईओवर का स्लैब गिरने के मामले में जांच कमेटी का गठन

बताते चलें कि इससे पहले प्रदेश सरकार के कई मंत्री कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। वहीं, यूपी सरकार के दो मंत्रियों कमलरानी वरुण और चेतन चौहान की कोरोना से मौत हो चुकी है। मंत्री भूपेंद्र सिंह से शुभचितंकों ने ट्वीटर पर उनके शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की है।

अब बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की पत्नी के खिलाफ जारी हुआ NBW, बेटे पर भी लटकी गिरफ़्तारी की तलवार | bhadohi – News in Hindi

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here