Uttar Pradesh Truck Road Accident Today In Mohanlalganj Kotwali Area In Lucknow; One Dead, Many Injured | आमने-सामने की टक्कर से ट्रकों के परखच्चे उड़े; गैस कटर से काटकर ड्राइवर का निकाला गया शव, 3 घायल

0
51
.

लखनऊ5 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

हादसे के बाद रोड पर बिखरा ट्रक का मलबा।

  • राजधानी के मोहनलालगंज बनी मार्ग पर हुई घटना
  • पुलिस ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र में दो ट्रकों की आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई। इससे एक ट्रक के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में एक ट्रक ड्राइवर की मौत हुई है। जबकि तीन लोग घायल हुए हैं। यह घटना बलसिंहखेड़ा गांव के पास की है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस रेस्क्यू में जुटी है। ट्रक के बीच फंसे ड्राइवर का शव गैस कटर से काटकर निकाला गया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

सुबह 10 के करीब के समय मोहनलालगंज-बनी मार्ग पर आमने-सामने से दो ट्रक की भिड़ंत हो गई। दोनों ट्रक की रफ्तार तेज होने की वजह से यह हादसा हुआ है। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर केबिन में फंस गया और घायल होने से उसकी मौत हो गई।

इस हादसे में दूसरे ट्रक का ड्राइवर और दो क्लीनर घायल हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक के बीच में फंसे शव को कटर से काटकर निकाल लिया है। वहीं तीनों अन्य घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस शव की शिनाख्त और अन्य की पहचान करने की प्रयास कर रही है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here