आंध्र के चित्तूर में लूटे गए लगभग 2 करोड़ रुपये के स्मार्टफोन, पुलिस ने शुरू की जांच | भारत समाचार

0
35
.

चित्तूर: आंध्र प्रदेश-तमिलनाडु सीमा के पास चित्तूर में बदमाशों द्वारा एक वाहन से लूटे गए लगभग 2 करोड़ रुपये के स्मार्टफोन मुंबई ले जा रहे थे, बुधवार को पुलिस ने कहा।

नागरी शहरी पुलिस अधिकारी ने कहा कि वाहन के चालक को गाड़ी से फेंक दिया गया, उसे बांध दिया गया और वाहन से बाहर फेंक दिया गया।

“एक इरफान, एक कंटेनर लॉरी का चालक बुधवार सुबह लगभग 8.30 बजे नगरी शहरी पुलिस स्टेशन आया। उसने कहा कि वह तमिलनाडु के श्रीपेरंबुदूर से आ रहा था और मुंबई के रास्ते में था। वह Xiaomi मोबाइल विनिर्माण से लेवी ले रहा था। अधिकारी ने कहा कि श्रीपेरंबुदुर में यूनिट है। उन्होंने कहा कि मंगलवार की आधी रात को तमिलनाडु-आंध्र प्रदेश सीमा पर वाहन था, जब एक अन्य लॉरी ने उसे रोका।

“इरफान ने कहा कि एक और लॉरी के लोगों ने उसकी पिटाई की, उसे बांध दिया और उसकी लॉरी को एकांत स्थान पर ले गए। उन्होंने उसे छोड़ दिया, कंटेनर में संपत्ति लूट ली और इरफान को अकेला छोड़कर भाग गए। उन्होंने आगे कहा कि किसी तरह वह नागरी तक गए। अधिकारी ने कहा, “नागरी शहरी पुलिस स्टेशन को शहर और स्थानीय लोगों ने उन्हें निर्देशित किया।”

नागरी शहरी पुलिस ने इरफान को लिया और कंटेनर लॉरी की खोज शुरू कर दी। वे सुबह करीब 11 बजे नारायणवनम और पुत्तूर के बीच लॉरी का पता लगा सकते थे।

“पुलिस ने मोबाइल निर्माण करने वाली कंपनी की श्रीपेरंबदूर इकाई से संपर्क किया और उन्हें फोन पर जानकारी दी। कंपनी के प्रतिनिधि लगभग 3.30 बजे नागरी पहुंचे। तब पुलिस संपत्ति की जांच के लिए कंटेनर में ले गई। कंपनी के प्रतिनिधियों ने कंपनी के प्रतिनिधियों की जाँच की। कंटेनर और जानकारी दी कि कंटेनर से कुल 16 बंडलों में से 8 बंडल चोरी हो गए हैं। चोरी की गई संपत्ति की कीमत लगभग 2 करोड़ रुपये है।

कंपनी प्रतिनिधि द्वारा की गई शिकायत के आधार पर, पुलिस ने आईपीसी की धारा 395 के तहत एफआईआर दर्ज की है।

अधिकारी ने कहा, “ड्राइवर इरफान को हिरासत में ले लिया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। दोषियों को पकड़ने के लिए विशेष टीमें बनाई गई हैं।”

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here