यूपी के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह Corona Positive, खुद ट्वीट कर दी जानकारी | lucknow – News in Hindi

0
164
.

कैबिनेट मंत्री ने खुद ट्वीट कर जानकारी दी है. (Pic Credit: @SidharthNSingh)

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह (Siddharth Nath Singh) ने खुद ट्वीट (Tweet) कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है. 

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह कोरोना पॉजिटिव (COVID-19) पाए गए हैं. खुद अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट (Tweet) कर  सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है. एहतियात के तौर पर उन्होंने खुद को होम आइसोलेट (Home Isolate) कर लिया है. कैबिनेट मंत्री ने हाल ही में उनसे संपर्क में आए लोगों से टेस्ट कराने की भी नसीहत दी है.

मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने एक ट्वीट के जरिए अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी शेयर की है. अपने ऑफिशियल हैंडल में किए ट्वीट में उन्होंने लिखा, कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है और डॉक्टर्स की सलाह से मैंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है. मेरा अनुरोध है कि जो भी गत कुछ दिनों मेरे संपर्क में आयें हैं, अपनी जांच करवा लें.

यूपी में कोरोना के आंकड़े बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है. रोजाना औसतन 5000 हजार नए कोरोना मरीज सामने आ रहे हैं. बुधवार को प्रदेश में 5898 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले जिसके बाद अब यूपी में कोरोना संक्रमित हो चुके मरीजों की संख्या दो लाख के पार पहुंच चुकी है. अब तक प्रदेश में 20,3028 लोग संक्रमित पाए गए हैं. यह जानकारी अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी व अपर मुख्य सचिव चिकित्सा अमित मोहन प्रसाद ने दी. उन्होंने बताया कि बुधवार को प्रदेश में सबसे ज्यादा 1.44 लाख टेस्टिंग हुई हैं. इस इस वक्त प्रदेश में 51,317 एक्टिव मामले हैं जिसमें से 25,279 होम आइसोलेशन में हैं. 58,296 की अवधि खत्म हो चुकी है. अब तक 83,575 मरीज होम आइसोलेशन का फायदा उठा चुके हैं. इस समय 2341 प्राइवेट अस्पतालों और 250 एल-1 प्लस की सुविधा वाले होटलों और गेस्ट हाउसों में हैं. प्रदेश में 3141 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण से हुई है.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here