13 people arrested for stealing luxury vehicles gang, 17 vehicles seized | लग्जरी वाहनों की चोरी करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश; 13 लोग गिरफ्तार, 17 गाड़ियां बरामद की गईं

0
31
.

अलीगढ़25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अलीगढ़ में पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 13 लोगों को पकड़ा है। इनके पास से कई लग्जरी गाड़ियां बरामद की गईं हैं।

  • जिले के क्वार्सी पुलिस ने गिरोह का किया पर्दाफाश
  • एसपी सिटी के मुताबिक अभी तीन लोग फरार हैं

उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ के थाना क्वार्सी पुलिस ने लग्जरी वाहनों की चोरी करने वाले अंतरराज्यजीय गैंग के 13 लोगों को पकड़कर उनके कब्जे से 17 लग्जरी गाड़ियां बरामद की हैं। पकड़े गए 13 लोग दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, राजस्थान समेत कई प्रदेशों से गाड़ियों को चोरी का काम किया करते थे।

अलीगढ़ एसपी सिटी अभिषेक ने बताया कि थाना क्वार्सी क्षेत्र से कल पुलिस ने लवेश को स्विफ्ट गाड़ी के साथ गिरफ्तार किया। एसपी सिटी ने बताया कि लवेश गैंग के साथी का ही बदायूं में गोदाम है वहां गाड़ियों को लाकर उनको बदला जाता है।

उन्होंने बताया कि ये गैंग एक्सीडेंट हुई गाड़ियों के चेसिस और नम्बर बदलते थे। चोरी हुई गाड़ियों पर इस्तेमाल कर इन गाड़ियों की बिक्री करते थे। इस गैंग के 13 लोग अभी तक गिरफ्तार किए गए हैं। बाकी अन्य 3 लोग फरार हैं। इनके गैंग के कब्जे से 17 चार पहिया वाहन और एक बाइक, चोरी करने के औजार बरामद बरामद किए हैं।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here