Agra Lalit Kathpaal Shot Dead Latest News Updates: Richshaw Businessman Lalit Kathpaal Shot Dead During Robbery In Kamla Nagar Agra Uttar Pradesh | रिक्शा व्यापारी की गोली मारकर हत्या; बदमाशों ने जिस थैले को लूटा, उसमें खाने का डिब्बा और 1500 रुपए रखे थे

0
46
.

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra Lalit Kathpaal Shot Dead Latest News Updates: Richshaw Businessman Lalit Kathpaal Shot Dead During Robbery In Kamla Nagar Agra Uttar Pradesh

आगरा25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

व्यापारी ललित काठपाल।- फाइल फोटो

  • कमलानगर थाना क्षेत्र की वारदात
  • बाइक पर तीन बदमाशों ने हमला बोला था

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में बुधवार रात बदमाशों ने रिक्शा व्यापारी ललित काठपाल (44 साल) की गोली मारकर हत्या कर दी। व्यापारी ललित आजम खां इलाके से अपने भाई रिंकू के साथ बाइक से घर लौट रहे थे। लेकिन, घर से 150 मीटर की दूरी पर बदमाशों ने उनके हाथ से थैले को लूट लिया और विरोध करने पर गोली मार दी। थैले में खाने का टिफिन और 1500 रुपए थे। एसएसपी बबलू कुमार ने घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस टीमें बनाई है।

दुकान से घर आ रहा था व्यापारी

कमला नगर थाना क्षेत्र के रश्मि नगर निवासी ललित काठपाल की घटिया पर रिक्शा और उसके पार्ट्स की दुकान है। उनका भाई रिंकू अलीगढ़ में नौकरी करता है और अभी घर पर ही है। बुधवार की रात ललित अपने भाई रिंकू के साथ बाइक से घर आ रहे थे। लेकिन बाइक सवार तीन बदमाशों ने रिंकू के पैर पर डंडा मारा और जैसे ही असंतुलित होकर बाइक गिरी तो बदमाश उसका थैला छीनने लगे। ललित ने लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी और थैला लेकर फरार हो गए।

मदद मांगी पर कोई सामने नहीं आया

रिंकू के अनुसार, उसने लोगों से मदद मांगी पर कोई नहीं आया। परिजनों के अनुसार, थैले में टिफिन और 1500 रुपए थे। घटना की जानकारी के बाद मौके पर आला अधिकारी पहुंचे। परिजन स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायल ललित को निजी चिकित्सालय ले गए। जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। एसएसपी बबलू कुमार के अनुसार, एएसपी के निर्देशन में टीमें बनाई गई हैं। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here