Irrfan Khan’s son Babil Called Sanjay Dutt tiger, requested everyone to let him battle his illness without the anxiety of media | इरफान के बेटे बाबिल ने संजू को बताया टाइगर, लिखा- वे उन लोगों में से एक, जो बाबा के इंतकाल के वक्त हमारी मदद के लिए आगे आए थे

0
102
.

7 दिन पहले

  • कॉपी लिंक
  • बाबिल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी है, जिसमें उन्होंने मीडिया से कयास न लगाने का आग्रह किया
  • इरफान के बेटे ने लिखा है- संजू बाबा फाइटर हैं, मुझे पूरा यकीन है कि वे एकदम फिट होकर वापसी करेंगे

दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल की मानें तो संजय दत्त उन लोगों में से एक हैं, जिन्होंने उनके पिता की बीमारी और इंतकाल के बाद सबसे पहले उनकी मदद की पेशकश की थी। बाबिल ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखी है, जिसके साथ इरफान के साथ वाली संजय दत्त की एक फोटो भी साझा की है।

बाबिल ने लिखा है- राइटर्स यह सोचते होंगे कि शुरुआत कैसे करें? लेकिन मैं राइटर नहीं हूं। इसलिए यहां से शुरुआत करता हूं। मीडिया से मेरा आग्रह है कि वे संजू बाबा और उनके परिवार को स्पेस दें, ताकि वे उनका इलाज बिना किसी टेंशन के ठीक से करा सकें। मैं जानता हूं कि यह आपका काम है, लेकिन हमें मानवता के नाते यह करना चाहिए।”

बाबिल ने आगे लिखा, “यहां एक सीक्रेट है। संजू भाई उन लोगों में से एक हैं, जो बाबा (इरफान) को कैंसर डाइग्नोज होने के बाद मदद के लिए सबसे पहले आगे आए थे। बाबा के इंतकाल के बाद भी संजू भाई उन कुछ लोगों में शामिल थे, जो मजबूती से हमारे साथ खड़े थे। मेरा आग्रह है कि उन्हें मीडिया की एंग्जाइटी के बगैर यह लड़ाई लड़ने दें। आप जानते ही होंगे कि हम यहां संजू बाबा के बारे में बात कर रहे हैं। वे टाइगर हैं। फाइटर हैं। अतीत आपको परिभाषित नहीं करता। लेकिन यह आपको विकसित करता है और मुझे पूरा यकीन है कि संजू बाबा एक बार फिर फिट होकर लौटेंगे।”

29 अप्रैल को हुआ था इरफान का इंतकाल

इरफान खान का इंतकाल 29 अप्रैल को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में हुआ था। वे करीब दो साल तक न्यूरो इंडोक्राइन नाम के कैंसर से जूझते रहे। अभिनेता की आखिरी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडिया’ उनकी मौत से करीब डेढ़ महीने पहले 13 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

संजय दत्त का इलाज मुंबई में शुरू हुआ

संजय दत्त लंग कैंसर से जूझ रहे हैं और रिपोर्ट्स की मानें तो यह चौथी स्टेज में पहुंच चुका है। उन्होंने अपना इलाज मुंबई के ही एक अस्पताल में कराना शुरू कर दिया है। दैनिक भास्कर से खास बातचीत में लीलावती हॉस्पिटल में संजू का चैकअप करने वाले डॉ. जमील पार्कर ने बताया कि संजू ने अमेरिका के डॉक्टर्स से सेकंड ओपिनियन लिया था, उसके बाद उन्होंने बाहर जाने का फैसला टाल दिया।

पत्नी ने स्टेटमेंट जारी कर दी थी जानकारी

इससे पहले मंगलवार रात संजय की पत्नी मान्यता दत्त ने एक बयान जारी करते हुए बताया था कि संजू फिलहाल लंग कैंसर के इलाज के लिए देश से बाहर नहीं जाएंगे। उनका प्रारंभिक उपचार मुंबई में ही होगा। इसके पहले शाम को उन्हें बहन प्रिया और पत्नी के साथ कोकिलाबेन हॉस्पिटल जाते हुए देखा गया था। जहां मौजूद फोटोग्राफरों से वे अपने लिए दुआ करने की अपील करते दिखाई दिए थे।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here