Lucknow Latest News Updates: Woman Trying To Kill Puppy Inside Car FIR Registered After Video Goes Viral In Lucknow Uttar Pradesh | युवती ने कार में पैरों से कुचलकर दो पिल्लों को मार डाला; वीडियो वायरल होने पर एफआईआर दर्ज

0
53
.

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Lucknow Latest News Updates: Woman Trying To Kill Puppy Inside Car FIR Registered After Video Goes Viral In Lucknow Uttar Pradesh

लखनऊ13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

लखनऊ में पैरों से पिल्ले को कुचलते हुए वीडियो वायरल।

  • पेटा समेत अन्य पशु प्रेमी संगठनों ने आरोपी के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर
  • वीडियो कब और कहां बनाया गया, इसका अभी खुलासा नहीं हो सका है

राजधानी लखनऊ में पशु क्रूरता का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां विभूतिखंड के ओमैक्स सिटी हाइट्स अपार्टमेंट में रहने वाली पूजा ढिल्लन पर दो पिल्लों को पैरों से कुचलकर मार डालने का आरोप है। वीडियो सामने आने के बाद पेटा इंडिया और एनिमल एक्टिविस्ट कामना पांडेय ने इस मामले में विभूतिखंड थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। हालांकि, पुलिस को यह जानकारी नहीं कि यह वीडियो कब का और कहां बनाया गया है।

कार में बैठकर पैर से मुहं दबा रही है युवती

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक युवती कार में बैठी है। दोनों पैर से पिल्लों को कुचलकर मारते दिख रही है। कुछ देर तड़पने के बाद पिल्लों की मौत हो जाती है। वीडियो वायरल होने के बाद पशु प्रेमियों और लोगों ने आरोपी युवती पर कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल, पूजा ढिल्लन ने अपने सोशल मीडिया के सभी अकाउंट को लॉक कर दिया है।

अलग-अलग दिनों में बनाए गए वीडियो

एक वीडियो में युवती हाई हील की सैंडिल से बार-बार पिल्ले की गर्दन दबा रही तो दूसरे वीडियो में मरे पिल्ले की गर्दन को सफेद रंग के जूते पहने पैर दबाते हुए दिख रही है। इसमें बज रहे रेडियो में मुंशी पुलिया की मिठाई की दुकान का जिक्र है। ऐसे में इस वीडियो के लखनऊ में बनाए जाने की संभावना ज्यादा है।

सोशल मीडिया पर चला हैशटैग अरेस्ट पूजा ढिल्लन कैंपेन

दो पिल्लों के मारने का सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हैशटैग अरेस्ट पूजा ढिल्लन कैंपेन चला। बुधवार को ट्विटर, इंस्टाग्राम, फेसबुक जैसे ज्यादातर सोशल साइट्स पर यह हैशटैग ट्रेंड में रहा।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here