Rhea Chakraborty Claims WhatsApp chats with Mahesh Bhatt weren’t about Sushant Singh Rajput | महेश भट्ट के साथ वॉट्सऐप चैट पर बोलीं- ‘वह सुशांत के लिए नहीं थी’, अभिनेता के परिवार के आरोपों पर भी दी सफाई

0
40
.

6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से 6 दिन पहले जब रिया चक्रवर्ती ने उनका घर छोड़ा था, तब महेश भट्ट को वॉट्सऐप किया था और लिखा था- मैं आगे बढ़ गई हूं।

  • एक चैनल से हुई बातचीत के मुताबिक, रिया इस बात से आहत थीं कि सुशांत ने उन्हें पलटकर फोन नहीं किया
  • रिया ने हार्ड डिस्क से डेटा डिलीट कराने की बात को नकारा, परिवार के आरोपों को पूरी तरह मनगढ़ंत बताया

पिछले दिनों एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और फिल्म-मेकर महेश भट्ट के बीच हुई वॉट्सऐप चैट मीडिया में वायरल हुई थी। इसे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से जोड़कर देखा जा रहा था। हालांकि, रिया की मानें तो इन चैट्स का उनसे और सुशांत से कुछ लेना-देना नहीं था। रिया ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में यह बात कही।

आहत थी कि सुशांत ने वापस कॉल नहीं किया: रिया

रिया ने कहा, “मैं इस बात से आहत थी कि सुशांत में मुझे वापस कॉल नहीं किया। वह मुझे वापस नहीं चाहता था। मैं आश्चर्य में थी कि क्या वह मुझे सिर्फ इसलिए दूर कर रहा था, क्योंकि मैं बीमार थी। लेकिन भट्ट साहब के साथ हुई बातचीत का इससे कोई लेना-देना नहीं है।”

दरअसल, रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच 8 जून को रात 7:43 से 8:08 बजे के बीच हुई वॉट्सऐप चैट के स्क्रीन-शॉट वायरल हुए थे। यही वो दिन था, जब रिया सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं। चैट के मुताबिक, रिया ने लिखा था कि वे आगे बढ़ गई हैं, जवाब में भट्ट ने उन्हें पीछे मुड़कर न देखने की सलाह दी थी। इतना ही नहीं दोनों के बीच के 9 से 14 जून के चैट भी वायरल हुए थे और इनमें रिया ने महेश भट्ट का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा था कि उन्होंने उन्हें एक बार फिर बचा लिया।

डेटा डिलीट कराने के आरोप का भी खंडन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया ने 8 जून को सुशांत का घर छोड़ने से पहले आईटी प्रोफेशनल को बुलाकर 8 हार्ड डिस्क से डेटा डिलीट करवाया था। लेकिन खुद रिया ने इस आरोप का खंडन किया है। उन्होंने कहा, “यह निराधार आरोप है। मेरी जानकारी के मुताबिक, कोई हार्ड डिस्क नहीं थी और जब मैं वहां थी, तब तक वहां कोई आया भी नहीं। हो सकता है कि मेरे वहां से जाने के बाद सुशांत की बहन ने किसी को बुलाया हो। लेकिन इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं। मुझे यह भी पता नहीं कि सिद्धार्थ पिठानी ने ऐसा कुछ कहा है। मुझे लगता है कि बाकी चीजों की तरह यह भी एक मनगढ़ंत कहानी है।”

सुशांत के परिवार के आरोपों को नकारा

रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के परिवार ने अभिनेता के खाते से 15 करोड़ रुपए की हेराफेरी, उनकी जिंदगी को पूरी तरह कंट्रोल करने और उनके स्टाफ को बदलने के आरोप लगाए हैं। रिया ने इन दावों का भी खंडन किया है। वे कहती हैं, “मैंने उसकी जिंदगी को कंट्रोल करने के लिए कुछ नहीं किया। वह मुझसे पहले से सिद्धार्थ पिठानी को जानता था। सैमुअल मिरांडा (मैनेजर) को उसकी बहन प्रियंका ने हायर किया था। केशव (कुक), नीरज (हाउस कीपर) और दीपेश सावंत भी वहां मुझसे पहले से थे। यहां तक कि सुशांत ने उन्हें मुझसे इंट्रोड्यूस कराया था।”

सुशांत केस से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं…

1. रिया चक्रवर्ती-महेश भट्ट की वॉट्सऐप चैट वायरल:सुशांत का घर छोड़ने के बाद रिया ने किया था महेश भट्ट को मैसेज, जवाब में भट्ट ने कहा था- पीछे मुड़कर मत देखना

2. महेश भट्ट-रिया चक्रवर्ती के नए वॉट्सऐप चैट:सुशांत का घर छोड़ने के बाद रिया ने लिखा था- आपने मुझे फिर बचा लिया; जब एक्टर की मौत हुई तो भट्ट ने रिया को कॉल करने को कहा था

3. रिया चक्रवर्ती का नया दावा:एक्ट्रेस के वकील ने कहा- मौत से पहले सुशांत फोन पर रोते थे, परिवार को मुंबई बुला रहे थे, जब उनकी बहन आने को तैयार हुईं तो उन्होंने रिया को उनके घर भेज दिया

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here