Rhea Chakraborty shared 10-second video on Instagram after 33 days and wrote long note -There is a threat to my life and my family’s life | रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया 10 सेकंड का वीडियो लेकिन कमेंट बॉक्स कर दिया बंद, लम्बे नोट में लिखा- हमारे परिवार की जान को खतरा है

0
50
.

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Rhea Chakraborty Shared 10 second Video On Instagram After 33 Days And Wrote Long Note There Is A Threat To My Life And My Family’s Life

11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • 24 जुलाई को सुशांत सिंह राजपूत की फोटो के साथ लिखा था लम्बा नोट
  • 33 दिन बाद वीडियो के जरिए पिता को मीडिया से जूझता हुआ दिखाया

रिया च्रकवर्ती बार-बार सोशल मीडिया पर आती हैं और फिर लम्बे समय के लिए गायब हो जाती हैं। एक तरफ उन्होंने एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू देकर फिर सुर्खियां बटोरी हैं, वहीं दूसरी ओर 33 दिन बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर दस्तक दी है। इस बार उन्होंने एक वीडियो शेयर कर अपने साथ-साथ परिवार को भी मीडिया से जान का खतरा बताया है और मुंबई पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

ईडी ने बैंक लॉकर्स की जांच के लिए बुलाया

दरअसल रिया के पिता इंद्रजीत को ईडी ने फिर से बुलाया था, जिसके बाद वे घर से बाहर निकले थे। ईडी रिया और उसके परिवार के बैंक लॉकर्स की जांच करना चाहती है, जिसके लिए अधिकारियों ने लॉकर्स की चाबी सहित रिया के पिता को तलब किया था। जब रिया के पिता सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाकर वापस लौटे तो मीडिया ने इंद्रजीत से सवाल पूछे। रिया के पिता ने मीडिया के सवालों पर नाराजगी जताई। साथ ही यह भी कहा कि क्या जान से मार दोगे।

हालांकि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए मुंबई पुलिस ने एक कॉन्स्टेबल को रिया की बिल्डिंग के नीचे तैनात कर दिया था। कुछ देर बाद ही पुलिस स्टेशन से 3 और पुलिस वाले रिया के पिता को ईडी ऑफिस ले जाने के लिए पहुंच गए।

रिया ने लिखा हम इस तरह कैसे जिएंगे

रिया ने इस नोट में लिखा है- यह मेरी बिल्डिंग कंपाउंड के अंदर का सीन है। इस वीडियो में जो आदमी है वह मेरे पिता रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर इंद्रजीत चक्रवर्ती हैं। हम ईडी, सीबीआई और विभिन्न जांच अधिकारियों के साथ सहयोग करने के लिए अपने घर से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन मेरे और मेरे परिवार के जीवन पर खतरा है। हमने लोकल पुलिस स्टेशन को बताया है। यहां तक कि वहां गए भी, किसी ने मदद नहीं की। हमने जांच अधिकारियों को सूचित किया है कि हमें उन तक पहुंचने में मदद करें, लेकिन कोई मदद नहीं पहुंची। यह परिवार कैसे रहने वाला है? हम केवल मदद के लिए कह रहे हैं उन जांच एजेंसियों से जिन्होंने हमें पूछताछ के लिए बुलाया है। मैं मुंबई पुलिस से अनुरोध करती हूं कि हमें सुरक्षा प्रदान करें ताकि हम इन जांच एजेंसियों के साथ सहयोग कर सकें। कोविड 19 के समय में कम से कम इतनी कानून और व्यवस्था तो बनाए रखें।

चतुराई दिखाई कमेंट बॉक्स बंद कर दिया

इस बार रिया ने चतुराई दिखाई है। महीने भर से ज्यादा समय के बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव होने के बाद रिया ने अपना कमेंट बॉक्स बंद कर दिया है। वीडियो में रिया के पिता इंद्रजीत को मीडिया ने घेर रखा है। वे उनसे सवाल कर रहे हैं, लेकिन इंद्रजीत उनसे बचने की कोशिश करते दिख रहे हैं।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here