Sushant Singh Rajput Death Case: Sandip Singh Is Planning To Flee To London?Reportedly In Talks With Visa Agents | मामले में नाम जुड़ते ही विदेश जाने की तैयारी में संदीप सिंह? रिया चक्रवर्ती बोलीं- मैं संदीप को नहीं जानती, अगर वह सुशांत का अच्छा दोस्त तो डेढ़ साल तक कहां था?

0
71
.

4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद संदीप सिंह अभिनेता की बहन मीतू सिंह को सहारा देते नजर आए थे।

  • रिपोर्ट्स की मानें तो संदीप सिंह की पीआर टीम ने वीजा एजेंट्स से बातचीत शुरू कर दी है
  • रिया चक्रवर्ती ने एक बातचीत में संदीप कभी घर नहीं आए और न ही उन्होंने कॉल किया

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में प्रोड्यूसर संदीप सिंह लगातार संदेह के घेरे में हैं। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत केस में अपना जुड़ने के बाद संदीप देश से बाहर जाने की तैयारी में हैं। कहा जा रहा है कि वे यूके रवाना हो सकते हैं और इस संदर्भ में उनकी पीआर टीम ने वीजा एजेंट्स से बातचीत भी शुरू कर दी है।

सुशांत के परिवार की तरह रिया भी संदीप को नहीं जानतीं

हाल ही में संदीप के रिकॉर्ड से यह बात साफ हुई एक साल से उन्होंने सुशांत से बात नहीं की थी। सुशांत के फैमिली मेंबर्स भी सवाल उठा रहे हैं कि संदीप सिंह कौन हैं और उन्होंने उनके बारे में एक साल तक क्यों कुछ नहीं सुना। अब सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी यही दावा किया है कि वे भी संदीप को नहीं जानतीं। इंडिया टुडे से बातचीत में रिया ने कहा, “मैं संदीप को नहीं जानती। वह कभी घर नहीं आया और न ही उसने कॉल किया। अगर वह वाकई अच्छा दोस्त था तो वह पिछले एक-डेढ़ साल से कहां था?

मुंबई पुलिस को इशारा करते दिखे थे संदीप

कुछ दिनों पहले रिपब्लिक टीवी ने दावा किया था कि जब सुशांत को पोस्टमॉर्टम के लिए कूपर हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था, तब संदीप सिंह भी एम्बुलेंस में थे। उन्होंने मुंबई पुलिस को थम्सअप का साइन दिखाया था। इसके बाद जब उनकी कॉल डिटेल सामने आई तो पता चला कि 14-16 जून के बीच एम्बुलेंस के ड्राइवर से उनकी चार बार बात हुई थी। हालांकि, प्रोड्यूसर के मैनेजर की मानें तो संदीप सुशांत की बहन और परिवार की मदद कर रहे थे। ऐसे में एम्बुलेंस के ड्राइवर को फोन करना साधारण सी बात है।

दीपक का दावा- पेमेंट के लिए ड्राइवर ने फोन किया था

संदीप के मैनेजर दीपक साहू ने ट्विटर पर लिखा है, “यह स्पष्ट है कि संदीप औपचारिकताओं में सुशांत की बहन मीतू और परिवार की मदद कर रहे हैं। ऐसे में एम्बुलेंस के ड्राइवर को कॉल करने में कोई रॉकेट साइंस नहीं है। ड्राइवर को उनका नंबर पुलिस ने दिया था। 14 जून को उनका फोन ज्यादातर मैं ही हैंडल कर रहा था। शाम को ड्राइवर ने पेमेंट के लिए फोन किया था। 16 जून को ड्राइवर ने दोबारा पेमेंट के लिए ही फोन किया था, जो 22 जून को क्लियर कर दी गई।”

लेकिन पैसे तो सैमुअल मिरांडा ने दिए थे

संदीप के दावे के उलट एम्बुलेंस के मालिक विशाल ने पैसों को लेकर कुछ और ही बताया है। एक न्यूज वेबसाइट के स्टिंग ऑपरेशन में विशाल ने बताया कि एम्बुलेंस का चार्ज 8100 रुपए हुआ था। उन्हें ये पैसे संदीप ने नहीं , बल्कि सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा ने दिए थे।

सुशांत केस से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं…

1. सुशांत की मौत के बाद रिया का पहला इंटरव्यू:एक्ट्रेस का दावा- सुशांत डर के चलते फ्लाइट में बैठने से पहले मोडाफिनिल दवा लेते थे, यूरोप ट्रिप के दौरान तीन दिन कमरे से नहीं निकले

2. सुशांत केस में सीबीआई जांच का 7वां दिन:रिया ने बताया यूरोप ट्रिप पर क्या हुआ था, आज पूछताछ के लिए सीबीआई बुला सकती है; सुशांत के पिता ने कहा- मेरे बेटे को जहर दिया गया

3. क्या रिया ने सबूत मिटाए?:रिया ने सुशांत का घर छोड़ने से पहले 8 हार्ड डिस्क का डेटा डिलीट करवाया था; सुशांत के परिवार के वकील बोले- हत्या की साजिश थी

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here