Up Class 7 Student Raped By School Manager In Uttar Pradesh Gorakhpur | नाबालिग छात्रा को घर बुलाकर स्कूल प्रबंधक ने रेप किया, वीडियो बनाकर धमकी दी; थाना प्रभारी लाइन हाजिर

0
51
.

गोरखपुर14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रतीकात्मक फोटो।

  • गोला थाना क्षेत्र का मामला, शिकायत के बाद भी थाना प्रभारी कार्रवाई नहीं की थी
  • उच्चाधिकारियों के संज्ञान में मामला सामने आया तब केस दर्ज हुआ, फरार स्कूल प्रबंधक की तलाश

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में कक्षा 7 की एक नाबालिग छात्रा ने स्कूल प्रबंधक पर ज्यादती का आरोप लगाया है। पीड़ित का कहना है कि आरोपी ने वारदात का वीडियो भी बनाया और वायरल की धमकी दी। पीड़ित ने अपने परिवार को आपबीती सुनाई। पिता ने थाने में शिकायत की तो पुलिस ने एक्शन नहीं लिया। उच्चाधिकारियों से शिकायत करने के बाद बुधवार रात केस दर्ज किया गया और थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया गया।

30 जुलाई की वारदात

मामला गोला थाना क्षेत्र का है। पीड़ित के अनुसार, 29 जुलाई को उसकी बहन का जन्मदिन था। जिसमें सिधारी स्थित स्कूल के प्रबंधक हरिंदर यादव शामिल हुए थे। आरोप है कि स्कूल प्रबंधक ने किशोरी को अगले दिन 30 जुलाई को अपने घर बुलाया। जब किशोरी हरिंदर यादव के घर पहुंची तो आरोपी ने उसे दबोच लिया। इसके बाद उसने दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने वीडियो भी बनाया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

आरोपी फरार, तलाश में जुटी पुलिस
जब घटना की जानकारी पिता को हुई तो उन्होंने गोला थाने में शिकायत की, लेकिन उनकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया गया। इसके बाद पिता ने जिले के उच्चाधिकारियों से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की। एएसपी साउथ वीके श्रीवास्तव ने बताया कि स्कूल प्रबंधक के खिलाफ पॉस्को और दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। आरोपी फरार है। उसकी तलाश में टीमें दबिश दे रही हैं। आज पीड़ित का मेडिकल कराया जाएगा।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here