vidhan sabha satra: महाराष्ट्र विधानसभा अध्यक्ष ने बनाए नियम, विधायक कोविड टेस्ट के बाद ही मानसून सत्र में ले सकेंगे हिस्सा – get the corona test first, then come to the vidhan sabha satra says nana patole

0
43
.
मुंबई
मानसून सत्र में शामिल होने के लिए विधायकों को प्रवेश द्वार पर कोरोना टेस्ट नेगेटिव के मेडिकल प्रमाणपत्र दिखाने होंगे। विधायकों का टेस्ट करने के लिए विधानसभा अध्यक्ष नाना पटोले ने 5 व 6 सितंबर को मुंबई में ही सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक विशेष जांच की सुविधा मुहैया कराई है।

मानसून सत्र की तैयारियों को लेकर विधानसभा अध्यक्ष नाना पटोले ने गुरुवार को बैठक ली, जिसमें विधानमंडल के सचिव राजेंद्र भागवत, सार्वजनिक स्वास्थ्य विभाग प्रधान सचिव डॉ. प्रदीप व्यास, वैद्यकीय शिक्षण विभाग के संचालक डॉ.तात्याराव लहाने, डॉ.साधना तायडे सहित कई दूसरे अधिकारी बैठक में उपस्थित थे।

बैठक में कहा गया कि सत्र के दौरान जिनके पास आरटी-पीसीआर कोरोना जांच रिपोर्ट होगी और उसमें कोरोना नेगेटिव होगा उन्हें ही विधानमंडल में प्रवेश करने दिया जाएगा। गौरतलब है कि महाराष्ट्र का मानसून सत्र दो दिन के लिए 7 व 8 सितंबर को मुंबई में आयोजित किया जा रहा है। गत दिनों इस संबंध में निर्णय लिया गया।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here