Young Man Tied To Tree Beaten By Girl Family Today In Uttar Pradesh Azamgarh District | आधी रात प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को लड़की के घरवालों और ग्रामीणों ने दबोचा, पेड़ से बांधकर पीटा, बुजुर्गों के हस्तक्षेप पर बची जान

0
32
.

आजमगढ़20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

यह फोटो आजमगढ़ की है। ग्रामीणों ने रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को दबोच लिया और उसकी पिटाई की।

  • सिधारी थाना क्षेत्र की वारदात
  • पुलिस आरोपियों को चिन्हित करने में जुटी

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में बुधवार रात प्रेमिका से मिलने पहुंचे एक युवक को ग्रामीणों ने दबोच लिया। इसके बाद उसे पेड़ से बांधकर पीटा गया। मामला सिधारी थाना क्षेत्र के एक गांव का है। लोग युवक की जान लेने पर अमादा थे, लेकिन बुजुर्गों के हस्तक्षेप पर लोगों ने उसे छोड़ दिया। पुलिस अधीक्षक का दावा है कि आरोपियों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी।

सिधारी थाना क्षेत्र की वारदात

सिधारी थाना क्षत्र के एक गांव का रहने वाला युवक पड़ोसी गांव की युवती से प्रेम करता है। दोनों अक्सर चोरी छिपे मिलते रहते थे। ग्रामीणों को युवक पर पहले से शक था। बुधवार रात को भी युवक प्रेमिका से मिलने आया था। लेकिन इस बार ग्रामीणों की नजर उस पर पड़ गयी और उन्होंने प्रेमिका के परिजनों के साथ मिलकर उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर जुट गए। लोगों ने पहले प्रेमी को पेड़ पर उल्टा लटकाने का प्रयास किया, लेकिन जब सफल नहीं हुए तो पहले लात घूंसों से पिटाई की फिर उसे पेड़ में बांध दिया।

पीड़ित युवक की बात सुनने को तैयार नहीं थे ग्रामीण

इस घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया गया। प्रेमी अपनी बात भी ग्रामीणों के सामने रखना चाह रहा था। लेकिन उसकी एक भी बात सुनने को तैयार नहीं थे। बस उसे पीटते जा रहे है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने मामले को संज्ञान में लिया और दोषियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई का निर्देश जारी किया है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here