जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़ में 4 आतंकी मारे गए, 1 जिंदा पकड़ा गया भारत समाचार

0
47
.

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में शुक्रवार को कम से कम चार आतंकवादी मारे गए। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पुष्टि की कि जिले के किलौरा इलाके में मुठभेड़ में आतंकवादी मारे गए हैं।

दो आतंकवादियों की पहचान शकूर पर्रे और सुहैल भट के रूप में की गई है। आईजीपी कश्मीर ने पुष्टि की कि आतंकवादी शकूर पेरे अल बदर जिला कमांडर और एक अन्य आतंकवादी सुहैल भट, जिसने खानमोह के पंच का अपहरण और हत्या कर दी, मुठभेड़ में निष्प्रभावी हो गया।

इससे पहले, माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ले जाते हुए, कश्मीर जोन पुलिस ने कहा, “शोपियां एनकाउंटर अपडेट: 02 अज्ञात आतंकवादी मारे गए। ऑपरेशन चल रहा है। आगे का विवरण उभर रहा है।” इलाके में ऑपरेशन अभी भी जारी है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच आग का आदान-प्रदान किलाउरा गांव के सेब के बागों में हुआ, जहां एक विशेष इनपुट के बाद सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम द्वारा एक घेरा बनाया गया था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर पुलिस, 44RR और CRPF की एक संयुक्त टीम ने किलौरा में एक कॉर्डन-एंड-सर्च ऑपरेशन शुरू किया था।

जैसा कि पार्टी की खोज की संयुक्त टीम ने संदिग्ध क्षेत्र को घेरा, जहां इनपुट था कि आतंकवादी छिपे हुए हैं, आतंकवादियों ने खोज दल पर गोलीबारी की, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई की गई और मुठभेड़ शुरू हो गई।

संयुक्त सुरक्षा बलों की टीम यदि कोई हो, तो अधिक छिपे हुए आतंकवादियों की तलाश कर रही है। इस साल कश्मीर में 150 से अधिक आतंकवादी मारे गए हैं, जिनमें ज्यादातर दक्षिण कश्मीर में हैं, जिनमें विभिन्न आतंकवादी संगठनों के शीर्ष 26 आतंकवादी कमांडर शामिल हैं।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here