Gaurav Arya | Sushant Singh Rajput Death; Narcotics Team On Gaurav Arya, Rhea Chakraborty alleged drug supplier | रिया से चैट पर ड्रग्स की बात करने वाले गौरव आर्य की गोवा में शुरू हुई तलाश, नारकोटिक्स ब्यूरो मुंबई बुलाकर कर सकती है पूछताछ

0
63
.

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Gaurav Arya | Sushant Singh Rajput Death; Narcotics Team On Gaurav Arya, Rhea Chakraborty Alleged Drug Supplier

मुंबई8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दिल्ली के रहने वाले गौरव पिछले कई साल से गोवा में रह रहे हैं और ये यहां एक रिसॉर्ट और कैफे चलाते हैं।

  • ईडी द्वारा रिकवर चैट में रिया और गौरव आर्य के बीच ड्रग्स को लेकर हुई बातचीत का खुलासा हुआ था
  • रिया ने भी गौरव से अपनी दोस्ती को स्वीकार किया है, गौरव ने भी कहा है कि वह रिया को जानते हैं

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की एक टीम अब गोवा में भी एक्टिव हो चुकी है। इस केस से जुड़े अहम किरदार होटल व्यवसायी गौरव आर्य से जल्द इस मामले में पूछताछ हो सकती है। एनसीबी की टीम गोवा में शुक्रवार को गौरव को तलाश कर रही है।

इससे पहले गुरुवार देर रात एनसीबी ने गौरव के गोवा में सियोलिम इलाके पर स्थित घर पर छापा मारा था। लेकिन मकान मालिक ने बताया कि वे पिछले कई महीने से यहां नहीं आ रहे हैं। उनके रिजॉर्ट में भी दो पुलिस अधिकारी सादी ड्रेस में पूछताछ के लिए गए थे, लेकिन वापस आते हुए उन्होंने कोई भी डिटेल मीडिया से शेयर नहीं की। बताया जा रहा है कि एक-दो दिन में एनसीबी की टीम गौरव को पूछताछ के लिए मुंबई ला सकती है।

रिया ने गौरव को जानने की बात इंटरव्यू में मानी
रिया और गौरव आर्य की चैट सामने आने के बाद गौरव के ड्रग पैडलर होने की बात कही जा रही। चैट में यह साबित हुआ है कि रिया और उससे जुड़े लोग गौरव से ड्रग्स को लेकर बातचीत करते थे। न्यूज चैनल आज तक को दिए इंटरव्यू में भी रिया ने गौरव से अपनी जान पहचान होने की बात कही है। उधर, दूसरी तरफ गौरव ने भी एक न्यूज चैनल से बातचीत में इस मामले में अपनी सफाई दी। गौरव ने कहा कि वह 2017 से पहले रिया को जानते जरूर थे, लेकिन ड्रग्स को लेकर उनके बीच कोई बात नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि वे होटल व्यवसाय से जुड़े रहे हैं और उनका किसी भी रैकेट से कोई जुड़ाव नहीं है।

सामने आए थे गौरव और रिया के तीन चैट

पहला चैट: 8 मार्च 2017 को गौरव और रिया का जो चैट सामने आया है उसमें रिया ने लिखा है, “अगर हम हार्ड ड्रग्स की बात करें, तो मैंने ज्यादा ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया है।”

यह रिया और गौरव की वॉट्सऐप रिट्राइव चैट है। यानी जिसे डिलीट कर दिया था उसे वापस हासिल किया गया है। उनके बीच यह बातचीत 2017 में हुई थी।

यह रिया और गौरव की वॉट्सऐप रिट्राइव चैट है। यानी जिसे डिलीट कर दिया था उसे वापस हासिल किया गया है। उनके बीच यह बातचीत 2017 में हुई थी।

दूसरी चैट: इसमें रिया ने गौरव से पूछा है, “तुम्हारे पास एमडी है?” यहां एमडी का मतलब ‘मेथिलीन डाइऑक्सी मेथामफेटामाइन’ माना जा रहा है, जो एक ड्रग्स है।

इस चैट में रिया स्वीकार करती हैं कि उन्होंने ड्रग्स लिया है।

इस चैट में रिया स्वीकार करती हैं कि उन्होंने ड्रग्स लिया है।

तीसरा चैट: 8 मार्च 2017 को किए इस चैट में रिया गौरव से कहती है, ‘‘अगर बहुत तेज नशा करने वाले ड्रग्स की बात करूं तो ऐसा मैंने ज्यादा नहीं किया है। एक बार एमडीएमए लिया था।’’ इस चैट से साफ है कि रिया ने ड्रग्स ली है। इसे बाद वह गौरव से पूछती है, ‘‘क्या तुम्हारे पास एमडी है?’’

गोवा के अंजुना में है गौरव का रिजॉर्ट
गौरव आर्य के पास गोवा के अंजुना और वागाटोर में रिजॉर्ट और कैफे है। कैफे कोटिंग और दूसरे रिजॉर्ट अपनी पार्टियों के लिए पूरे गोवा में जाने जाते हैं। गौरव, पुरानी दिल्ली के रहने वाले हैं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक एडवरटाइजिंग कंपनी से की थी। उन्होंने यूनाइटेड किंगडम से म्यूजिक की पढ़ाई की और 2007 में गोवा चले आएं।

गोवा के अंजुना में स्थित गौरव आर्य का रिजॉर्ट।

गोवा के अंजुना में स्थित गौरव आर्य का रिजॉर्ट।

पिता हॉस्पिटैलिटी बिजनेस में, बहन का कपड़ों का ब्रांड
गौरव के पिता राम आर्य हॉस्पिटैलिटी बिजनेस में हैं। गौरव मीडिया इंडस्ट्री से भी जुड़े हुए हैं। उनके भाई अविजीत आर्य की डिजिटल मार्केटिंग एजेंसी है, जो होटल के रेवन्यू को बढ़ाने का काम करती है। गौरव की बहन सिमरन डिजाइनर महिला कपड़े की ब्रांड ‘कारोसेल’ चलाती हैं, जिसका आउटलेट उनके ही रिजॉर्ट में है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here