कानपुर के बदनाम रीजेंसी हॉस्पिटल में लूटमार का नंगा नाच, लाखों का बिल थमा डेड बॉडी देने से किया इंकार

1
56
.

• रीजेंसी अस्पताल के कारनामों का खुलासा

•25 दिन में बनाया 14 लाख 50 हजार का बिल

•परिजनों को डेड बॉडी देने से किया इंकार

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर का बदनाम रीजेंसी अस्पताल में एक बार फिर लूटमार का घिनौना कारनामा देखने को मिला। जहां पर एक कोविड पॉजिटिव बुजुर्ग की मौत हो गई तो वहीं अस्पताल के बेशर्म प्रशासन ने मृतक के परिजनों को 14 लाख 50 हजार का बिल थमा कर डेड बॉडी देने से साफ इंकार कर दिया।

अस्पताल प्रशासन ने मरीज के परिजनों को बुधवार सुबह मरीज के न रहने की खबर दी जिसके बाद परिजनों ने कहा कि एक बार उनके मरीज को वीडियो कॉल के जरिए दिखाया जाए लिकिन अस्पताल प्रशासन ने उनकी एक न सुनी।
परिजनों ने बताया कि वे बुधवार सुबह 6 बजे से अस्पताल आए गए थे लेकिन अस्पताल वालों ने शाम तक भी डेड बॉडी नहीं दी। जबकि परजनों ने 14 लाख 50 हजार में से 11 लाख का बिल भी भर दिया था।

हमेशा से मरीजों के साथ लूटमार करने वाला रिजेंसी अस्पताल को किसी का भी डर नहीं है। आपको बता दें कि ये मरीज 1 अगस्त को अस्पताल में भर्ती हुआ था और 25 अगस्त तक अस्पताल ने 14 लाख 50 हजार का बिल बनाकर परिजनों को थमा दिया और कहा कि जब तक पूरे बिल का भुगतान नहीं किया जाएगा तब तक अस्पताल डेड बॉडी नहीं देगा।

उत्तर प्रदेश में कोरोना के 5463 नए केस, 24 घंटे में लखनऊ में 16 लोगों की मौत

वहीं रोते बिलखते परिजनों ने कहा कि ‘25 दिन में मेरे बाबा का इतना लाखों का बिल तो इन लोगों ने बना दिया जिसमें हम 11 लाख रुपए भी हॉस्पिटल में जमा कर चुके हैं लेकिन अभी तक कई घंटे बीत गए हमारे मृतक पिताजी की बॉडी हम को सुपुर्द नहीं की गई और ना ही यह अस्पताल वाले उनके संबंध में कुछ बता भी नहीं पा रहे हैं’।

एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर में 402 बेड के सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का उद्घाटन किया भारत समाचार
पीड़ित मृतक के परिजनों ने रिजेंसी अस्पताल पर आरोप लगाया कि रीजेंसी हॉस्पिटल के डॉक्टर पहले पूरा भुगतान की बात कर रहे हैं और कह रहे हैं कि जब तक भुगतान नहीं होगा तब तक मृतक की बॉडी परिजनों को नहीं दी जाएगी।
अब देखना ये होगा कि इलाज के नाम पर लूटमार कर रहे निजी अस्पतालों के खिलाफ कोई सख्त कार्रवायी होगी या फिर इन अस्पतालों कि मनमानी यूं ही बरकरार रहेगी और मरीज ऐसे ही मरते रहेंगे।

Authors

.

1 COMMENT

  1. लखनऊ: सीएम योगी ने कोविड 19 की रोकथाम के लिए दिए सख्त निर्देश - First Eye News

    […] […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here