Rhea Chakraborty filed complaint against media with charges of trespassing and mumbai police gave protection immediately | पैपराजी के खिलाफ रिया ने ट्रेसपासिंग की शिकायत की, सुरक्षा मांगी; पूछताछ के लिए जाते वक्त कैमरा देखकर गाड़ी पर कोहनी मारी थी

0
42
.

33 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में रिया चक्रवर्ती को शुक्रवार को सीबीआई ने 8 घंटे तक पूछताछ की। इसके बाद रिया अपने घर न जाकर गाड़ी में ही बैठी रहीं और पुलिस के साथ ही सीधे सांताक्रूज पुलिस स्टेशन गईं, तब तक कोई उनकी मंशा समझ नहीं पा रहा था, लेकिन अब यह बात सामने आई है कि रिया चक्रवर्ती ने कथित तौर पर पैपराज़ी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस की गाड़ियां घर आईं छोड़ने

इंडिया टुडे की खबर के अनुसार रिया ने शिकायत में ट्रेसपासिंग यानी बिना अनुमति उनके घर और प्रॉपर्टी में एंट्री करने का आरोप लगाया है। रिया ने यह भी कहा है कि मीडियाकर्मी परिवार को परेशान कर रहे हैं। अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रिया की मां संध्या मौजूदा घटनाक्रम के कारण मेंटल हेल्थ से जुड़ी समस्या हो गई है। सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस की तीन गाड़ियां रिया और उसके भाई को घर छोड़ने आईं थीं।

एक दिन पहले वीडियो शेयर किया था

सीबीआई का समन आने से ठीक एक दिन पहले रिया ने अपने घर की बालकनी से एक वीडियो रिकॉर्ड किया था, जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। रिया ने लिखा था- मेरे और मेरे परिवार की जान को खतरा है। हमने लोकल पुलिस स्टेशन को बताया है। यहां तक कि वहां गए भी, किसी ने मदद नहीं की।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here