Riya Chakraborty has a special relationship with Agra; Riya’s discussions even today among friends, teachers said – she was the first to read | दोस्तों के बीच आज भी होते हैं रिया के चर्चे, शिक्षकों ने कहा- वह पढ़ने में अव्वल थीं

0
101
.

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Riya Chakraborty Has A Special Relationship With Agra; Riya’s Discussions Even Today Among Friends, Teachers Said She Was The First To Read

आगरा16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आगरा के कॉन्वेंट सकूल में दोस्तों के बीच रिया चक्रवर्ती मौजूद हैं। इस स्कूल में वो पांचवीं से 9वीं तक पढ़ी थीं।

  • रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बॉलीवुड एक्टर सुशांत राजपूत की मौत के मामले में केस दर्ज किया गया है
  • ईडी के बाद अब सीबीआई की टीम रिया से इस मामले में आज मुम्बई में पूछताछ कर रही हैं

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत के आरोप में रिया चक्रवर्ती पुलिस और केंद्रीय एजेंसियों से पूछताछ का सामना कर रहीं हैं। उनका आगरा से भी खास नाता रहा है। रिया चक्रवर्ती आगरा के छावनी क्षेत्र के सेंट क्लेयर्स कान्वेंट स्कूल से पांचवीं से लेकर नौवीं तक की पढ़ाई की थी। रिया के दोस्त आज भी उन्हें याद करते हैं। वहीं शिक्षकों का कहना है कि रिया चक्रवर्ती पढ़ाई के दिनों में एक मेधावी छात्रा थीं।

रिया के पिता अशोक चक्रवर्ती सेना में मेडिकल कॉल थे और उनके लगातार अलग-अलग शहरों में ट्रांसफर भी होते रहते थे। इन्हीं, तबादलों के बीच 2002 में वह ताज नगरी आगरा आए थे और 2007 तक आगरा में रहकर सेना में अपनी ड्यूटी संभाली थी। इसी दौरान रिया ने यहां पढ़ाई की थी।

स्कूल में बच्चों के साथ रिया चक्रवर्ती

स्कूल में बच्चों के साथ रिया चक्रवर्ती

पांचवें से नौवीं तक यहां के कान्वेंट स्कूल में पढ़ीं
आगरा के प्रतिष्ठित कॉन्वेंट स्कूल से पढ़ाई की थी, स्कूल में उनके साथ पढ़े लोग आज रिया की चर्चा अपने दोस्तों में करते हैं। हालांकि वर्तमान हालात को देखकर कोई भी सार्वजनिक रूप से इस बारे में बात नहीं करना चाहता है पल रिया का नाम आगरा से जुड़ा हुआ है।

रिया के कॉलेज के पुराने शिक्षकों का दावा है कि किया पढ़ने में अव्वल थी और खेल और पढ़ाई के साथ सोशल एक्टिविस्ट में भी हमेशा आगे रहती थी वह यहां स्कूल संसद में अपने क्लास की प्रतिनिधि भी गई थी और कॉलेज की बास्केटबॉल टीम में भी उसने जगह बनाई थी। रिया की सेंड क्लास में पढ़ाई के दौरान शिक्षकों और बास्केटबॉल टीम के अन्य साथियों के साथ एक फोटो भी सामने आई है।

सुशांत सिंह के मामले में सीबीआई रिया से कर रही पूछताछ

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सीबीआई जांच जारी है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रह चुकीं रिया चक्रवर्ती से सीबीआई पहली बार पूछताछ कर रही है। रिया के साथ उनके भाई शोविक भी हैं। मुंबई के सांताक्रूज इलाके में डीआरडीओ गेस्टहाउस में सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा भी मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि सीबीआई सभी को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here