SSR DEATH CASE: रिया चक्रवर्ती पंहुची DRDO गेस्ट हाउस, आज सीबीआई करेगी पूछताछ

0
36
.

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए पिछले सात दिनों से सीबीआई की टीम तफ्तीश में जुटी है। इसी बीच खबर ये सामने आई है कि सुशांत मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती पर आज सीबीआई द्वारा सवालों की बारिश हो सकती है। यानी तकि आज सुशांत सिंह मामले में पूछताछ के लिए सीबीआई ने मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को बुलाया है।

UP Weather Update: मेरठ, आगरा सहित इन 21 जिलों में कुछ घंटों में जोरदार बारिश का अनुमान | aligarh – News in Hindi
आपको बता दें कि इससे पहले रिया के भाई शॉविक से सीबीआई ने लगभग 12 घंटे तक पूछताछ की थी और आज रिया सीबीआई के सवालों का जवाब देंगी। सवालों के घेरे में आईं रिया को ये बताना ही होगा कि आखिरकार रिया चक्रवर्ती 8 जून को सुशांत का फ्लैट छोड़ कर क्यों गईं, क्या है सुशांत केस में ड्रग्स का कनेक्शन, रिया 45 मिनट तक मॉर्चरी में क्या कर रही थीं, क्या सच में डिप्रेशन में थे सुशांत? सीबीआई के ऐसे तमाम सवालों के जवाब रिया को देने पड़ सकते हैं।

मीठा खाने के अलावा इन 10 चीजों के सेवन से भी बढ़ता है शुगर लेवल | health – News in Hindi

बता दें कि बांद्रा के मॉन्ट ब्लैंक अपार्टमेंट्स में 14 जून को 34 वर्षीय सुशांत की लाश उनके कमरे में मिली थी। घटना के वक्त पिठानी, कुक नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपेश सावंत घर में ही मौजूद थे। कूपर अस्पताल जहां पर सुशांत की अटॉप्सी हुई थी वहां बुधवार को सीबीआई का दल गया था।

Coronavirus-Covid-19, Millions Of People Took Covid Special Insurance Cover Due To Fear Of Coronavirus-कोरोना वायरस के खौफ से लाखों लोगों ने लिया कोविड स्पेशल इंश्योरेंस कवर

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here