माफियाओं पर चला योगी सरकार का डंडा, अतीक अहमद पर कार्रवाही के दो मकान सहित 35 करोड़ की संपत्ति सील

0
63
.

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार इन दिनों हाथ धोकर माफियाओं के पीछे पड़ गई है। लगातार एक के बाद एक माफिया की खटिया खड़ी करने पर तुली योगी सरकार मुख्तार अंसारी के बाद अतीक अहमद पर कहर बनकर टूट पड़ी है। आपको बता दें कि अतीक अहमद के कार्यालय समेत दो मकानों को पुलिस ने सील कर दिया है।

दिल्ली: इस दिन से चलेगी दिल्ली मेट्रो, सोशल डिस्टेंसिंग का करना होगा पालन
मिली जानकारी के मुताबिक कुर्क संपत्ति की कीमत लगभग 35 करोड़ बताई जा रही है। आपको बता दें कि इससे पहले बुधवार को पुलिस ने अतीक की 5 संपत्तियों को गैंगस्टर एक्ट 14 (1) के तहत सील किया था, जिसकी कुल कीमत 25 करोड़ थी। पुलिस ने अतीक की अन्य बेनामी संपत्तियों पर कार्रवाई करने के लिए डीएम को रिपोर्ट भेजी है, लेकिन अभी वहां से अनुमति नहीं मिली।

महाड हादसे के पीड़ित दो बच्चों के संरक्षक बने एकनाथ शिंदे

बता दें कि कल सुबह एलडीए ने माफिया मुख्तार अंसारी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की थी। इस दौरान डालीबाग में लगभग दस हजार वर्ग फुट क्षेत्रफल में बनी दो इमारतों को जमींदोज कर दिया गया। आपको बता दें कि ये इमारतें शत्रु सम्पत्ति पर बनी थीं जो मुख्तार ने फर्जी तरीके से अपनी मां के नाम कराईं थी। बाद में उसने इसे अपने दो बेटों अब्बास अंसारी व उमर अंसारी के नाम की थी। दोनों इमारतें बिना नक्शा पास कराए अवैध तरीके से बनाई गई थीं।

पिछले 4 महीने में अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 5 फीसदी मजबूत हो गया भारतीय रुपया

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here