Varanasi Murder Case; UP Man Shot Dead By Miscreants In Uttar Pradesh Varanasi District | बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दो लोगों की हत्या की, पुलिस आसपास के सीसीटीवी खंगालने में जुटी

0
35
.

वाराणसी4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

वाराणसी में शुक्रवार सुबह दिनदहाड़े दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

  • जैतपुरा थाना क्षेत्र का मामला
  • घटना के बाद बदमाश आसानी से फरार हुए

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में डबल मर्डर का मामला सामने आया है। यहां जैतपुरा थाना अंतर्गत चौकाघाट काली मंदिर के पास सुबह करीब साढ़े 10 बजे बाइक सवार बदमाशों ने संजय सिंह नाम के शख्स को निशाना बनाकर गोली मारी। इस दौरान फायरिंग में एक ट्राली चालक वाल्मीकि गौतम भी चपेट में आया। गोली लगने से उसकी भी मौत हो गई। मृतक संजय का एक साथी भी घायल हुआ है। आनन फानन में तीनों को कबीरचौरा मंडलीय अस्पताल ले जाया गया, जहां दो लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

दिनदहाड़े गोलीकांड से आसपास दहशत।

दिनदहाड़े गोलीकांड से आसपास दहशत।

अचानक हुआ हमला, मची भगदड़

शिवपुर के रहने वाले संजय सिंह अपने एक साथी के साथ बाइक से कहीं जा रहे थे। जैसे ही वे काली मंदिर के पास पहुंचे, बाइक पर आए बदमाशों ने संजय को तीन गोली मारी। गोली संजय और उसके साथी को लगी। दोनों बाइक से गिर पड़े। वहीं, बदमाशों की एक गोली पास खड़े ट्राली चालक वाल्मीकि गौतम को लगी। उसकी भी मौत हो गई। दिनदहाड़े गोलीकांड से आसपास भगदड़ मच गई। इस बीच बदमाश आसानी से मौके से फरार हो गए।

अस्पताल के बाहर लगी फोर्स।

अस्पताल के बाहर लगी फोर्स।

एक शख्स घायल, पुलिस वारदात की वजह तलाश रही

सूचना पाकर मौके पर एसएसपी अमित पाठक और एसपी सिटी विकास चंद्र त्रिपाठी, क्राइम ब्रांच की टीम फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। वारदात की वजह और गोली मारने वालों का पता लगाया जा रहा है। मृतक संजय के साथ बाइक पर सवार उसके साथी को पीठ में गोली लगी है। उसे सिंह मेडिकल में भर्ती करवाया गया है।

घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here