मेरठ: गुटखा खाने से रोकती थी पत्नी, गुस्साए पति ने मार दी गोली | meerut – News in Hindi

0
46
.

मेरठ में एक शख्स ने अपनी पत्नी को इसलिए गोली मार दी क्योंकि उसने उसे गुटखा खाने से मना किया था. (सांकेतिक तस्वीर)

मेरठ (Meerut) के हस्तिनापुर स्थित गणेशपुर में एक शख्स ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए गोली मार दी क्योंकि उसने उसे शराब पीने और गुटखा खाने से मना किया था. पति गिरफ्तार हो गया है, वहीं पत्नी की हालत गंभीर है.

मेरठ. उत्तर प्रदेश में मेरठ (Meerut) के हस्तिनापुर स्थित गणेशपुर में पारिवारिक कलह के चलते युवक ने अपनी पत्नी को गोली मार दी. पता चला कि पत्नी ने पान मसाला खाने से मना किया तो गुस्साए पति ने तमंचा निकाला और पत्नी को गोली मार दी. आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. तमंचा बरामद कर लिया गया है. सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने गंभीर रूप से घायल पत्नी को कस्बे स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया. यहां हालत गंभीर होने के चलते उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है. घटना की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

6 महीने पहले हुई थी शादी

हस्तिनापुर में गणेशपुर निवासी लोकेश पुत्र नेत्रपाल की शादी मेरठ के लालसिंह नगर निवासी रणवीर सिंह की बेटी काजल से लगभग 6 महीने पहले हुई थी. विवाहिता के परिजनों के अनुसार अचानक गोली मारने की घटना का उन्हें पता लगा तो वह अचंभित रह गए.

पीड़िता का मेरठ में चल रहा इलाजवहीं ग्रामीणों के अनुसार गृह क्लेश और पान मसाला खाना इस व्यक्ति को इतना नागंवार गुजरा कि उसने तमंचा निकाला और पत्नी पर ही फायर कर दिया. विवाहिता को सीएचसी भिजवाया, जहां से उसकी हालत गंभीर देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है. विवाहिता के पिता रणवीर सिंह ने बताया कि उन्होंने गंभीर रूप से घायल अपनी बेटी को मेरठ के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया है और आरोपी पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

परिजनों ने दहेज उत्पीड़न का भी लिखवाया मुकदमा

हस्तिनापुर थाने के इंस्पेक्टर धर्मेंद्र ने बताया कि लोकेश की पत्नी ने बताया है कि वह लोकेश को  गुटखा और शराब के सेवन से मना करती थी, इसी से खफा होकर उसने पत्नी को गोली मार दी. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं पीड़िता के परिजनों की तरफ से दहेज उत्पीड़न का भी आरोप लाया गया है. उनका कहना है कि ये समय-समय काजल को कार के लिए परेशान किया करता था.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here