रविवार को सुबह 11 बजे ‘मन की बात’ पर देश को संबोधित करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी | भारत समाचार

0
145
.

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को सुबह 11 बजे अपने लोकप्रिय मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ में राष्ट्र को संबोधित करेंगे।

यह पीएम के बेहद लोकप्रिय मासिक रेडियो कार्यक्रम का 68 वां संस्करण होगा

पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिया और लोगों से उनके रेडियो कार्यक्रम में संबोधित किए जाने वाले मुद्दों के बारे में विचार और सुझाव मांगे जहां वह देश और मुद्दों की सीमा को संबोधित करते हैं।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर लोगों से कहा था कि वे NaMo या MyGov App का उपयोग करके या 1800-11-7800 पर कॉल करके अपने संदेश रिकॉर्ड करके अपने इनपुट्स भेज सकते हैं। फोन लाइनें 10 अगस्त से खोली गई हैं।

“30 अगस्त को सुबह 11 बजे ट्यून। #MannKiBaat, “पीएम मोदी के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट।

मन की बात के पिछले संस्करण में, जो एक तारीख भी थी जब भारत कारगिल विजय दिवस मनाता है, पीएम मोदी ने कारगिल युद्ध के दौरान पाकिस्तान की सेना के खिलाफ लड़ने वाले सैनिकों को श्रद्धांजलि दी थी।

उन्होंने यह भी कहा कि सौहार्दपूर्ण संबंध स्थापित करने के प्रयासों के बावजूद पाकिस्तान सीमा पार आतंकवाद को आगे बढ़ाने में दृढ़ रहा।

पीएम मोदी ने नागरिकों को कोरोनोवायरस बीमारी (कोविद -19) के बढ़ते मामलों के बीच अपने गार्ड को कम नहीं होने देने की भी याद दिलाई। उन्होंने कहा कि बाहर जाने पर मास्क पहनना आवश्यक होता है और यह पूछने वालों को लगता है कि उन्हें पहनना परेशानी भरा होता है, क्योंकि फ्रंटलाइन वर्कर्स को मास्क पहनकर एक दिन में समय बिताना पड़ता है। उन्होंने दोहराया कि लोगों को कोविद -19 को रोकने के लिए सभी सावधानियों का पालन करने की आवश्यकता है।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here