कुंडा के बाहुबली विधायक राजा भैया के पिता समेत 11 लोग नजरबंद

1
80
.

प्रतापगढ़ उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से एक मामला सामने आया है जिसमें कुंडा से बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप उर्फ राजा भैया के पिता समेत को नजरबंद कर दिया गया है। आपको बता दें कि डीएम के आदेश पर उदय प्रताप सिंह समेत 11 पर हाउस अरेस्ट की कार्रवाही की गई है। बता दें कि राजा भैया के पिता शाम 5 बजे से कल रात 9 बजे तक अपने भदरी महल में नजर बंद रहेंगे। वहीं हनुमान मंदिर पर होने वाले भंडारे के कार्यक्रम को भी डीएम ने निरस्त कर दिया है।

दो नाबालिग लड़कियों ने आपस में रचाई शादी, साथ रहने की खाईं कसमें, पुलिस ने दर्ज किया मामला

आपको बता दें राजा उदय प्रताप सिंह ने हनुमान मंदिर पर भंडारा करने की परमिशन देने की गुहार लगाई थी। जिस हनुमान मंदिर पर भंडारे की बात है, वहां पास से ही मोहर्रम का जुलूस भी निकलता है, जिसके चलते इलाके का सौहार्द बिगड़ने के खतरा रहता है। बता दें कि पिछले 3 सालों से जिला प्रशासन इसी के चलते हनुमान मंदिर पर पूजा-पाठ और भंडारे की अनुमति नहीं देता है।

 रेलवे अफसर की पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या, गौतमपल्ली कॉलोनी के घर में मिले दोनों के शव

दरअसल 2005 में हनुमान मंदिर पर एक बंदर के मौत के बाद हर साल राजा उदय प्रताप सिंह बंदर की पुण्यतिथि पर भंडारे का आयोजन करते हैं। इस हनुमान मंदिर पर मोहर्रम के दिन हनुमान पाठ और भंडारे का आयोजन होता है। पिछले 3 सालों से जिला प्रशासन इस कार्यक्रम पर रोक लगाते हुए राजा भैया के पिता और उनके समर्थकों को नजरबंद करते हुए भंडारा का आयोजन नही करने देता है।

राजस्थान में 595 नए COVID -19 संक्रमण दर्ज, 24 घंटे में 8 मौतें 

Authors

.

1 COMMENT

  1. उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का आचरण अमर्यादित और निन्दनीयः आराधना मिश्रा - First Eye News

    […] कुंडा के बाहुबली विधायक राजा भैया के प… […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here