Case of murder of wife and son of railway officer: no one can come into the house, no one can go, only daughter and servant were present at home | न कोई घर में बाहर से आ सकता था, न ही कोई बाहर जा सकता था; घर पर शूटिंग चैंपियन बेटी और नौकर ही थे

0
101
.

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Case Of Murder Of Wife And Son Of Railway Officer: No One Can Come Into The House, No One Can Go, Only Daughter And Servant Were Present At Home

लखनऊ12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस हर पहलु की जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस आर डी वाजपेयी की बेटी से पूछताछ कर रही है।

  • नौकर ने पुलिस को सूचना दी थी, उससे पहले ही एम्बुलेंस घर पर खड़ी थी
  • रेलवे के अफसर आरडी वाजपेयी के बेटे और पत्नी की हत्या कर दी गई

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास से 500 मीटर दूर वीवीआईपी कॉलोनी विवेकानंद मार्ग पर रेलवे अफसर के घर से शनिवार दोपहर साढ़े तीन बजे डबल मर्डर की सूचना पुलिस को मिली। रेल बोर्ड के प्रवक्ता के बंगला नम्बर एक के बाहर रेलवे के गार्ड और लॉकडाउन को लेकर इलाके में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम के बीच यह हत्या कई सवाल खड़े करती है। अब तक की जांच में यह पता चला हैं कि घर में बाहर का कोई व्यक्ति नहीं आया है। घर में मृतक पत्नी मालिनी बाजपेयी और 19 साल के बेटे शरद के अलावा रेल अफसर की शूटिंग चैंपियनशिप जितने वाली 22 साल की बेटी दीर्गाक्षी और नौकर ही थे। नौकर ने घटना की सूचना पुलिस को दी थी, उससे पहले एम्बुलेंस घर पर खड़ी थी।

दो बजे की बताई जा रही घटना
अब तक की जांच में यह पता चला है कि घटना 2:00 बजे के करीब की है। घर के अंदर वाले बेड पर मां और बेटे की लाश पड़ी हुई थी। लड़के के सर पर गोली लगी है। माना जा रहा है कि लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारी गई है। मौजूदा समय में पुलिस नौकर बेटी व अन्य घर के लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस घटना के बाद से अवसाद में आई लड़की को दो घंटे के बाद घर में लेकर गई।

लड़की से पुलिस कर रही हैं पूछताछ
लड़की के साथ बंगले के अंदर लेकर गई हैं। 22 साल की लड़की के साथ पुलिस अंदर स्थल पर जानकारी कर रही हैं। लखनऊ में हाई सिक्योरिटी जोन थाना गौतम पल्ली क्षेत्र में डबल मर्डर से हड़कंप मच गया है। मामला रेलवे के बड़े अधिकारी के सरकारी आवास में हुआ है। जहां पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इनका शव घर के बेड पर पड़ा हुआ मिला। मौके पर पहुंची पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर है। पुलिस के मुताबिक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here