Insurance Agent Body Found On Railway Track In Auraiya | रेलवे ट्रैक पर मिला था बीमा एजेंट का शव; 5 दिनों से घर नहीं लौटे थे, प्रियंका गांधी ने अब इस मामले को लेकर सरकार पर साधा निशाना

0
43
.

औरैया9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बीमा एजेंट का शव बरामद होने के बाद प्रियंका ने इस मामले को लेकर सरकार पर निशाना साधा है।

  • मनोज दुबे की मौत को लेकर प्रियंका ने किया ट्वीट
  • पोस्टमार्टम के बाद मामले की जांच में जुटी पुलिस

यूपी के औरैया जनपद में रेलवे ट्रक के किनारे बीमा एजेंट मनोज दुबे का शव बरामद हुआ है। पांच दिन पहले वो अपने घर से ऑफिस के लिए निकले थे लेकिन लौटकर घर नहीं आए थे। पुलिस ने उस समय गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखकर मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया था। अब शव मिलने के बाद कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने भी इस मामले में ट्वीट कर सरकार पर सवाल खड़े किए हैं।

इस मामले में टि्वट करते हुए प्रियंका गांधी ने लिखा है कि औरैया में मनोज दुबे की हत्या हो गई। उनके परिवारजनों का वीडियो देखकर बहुत दुख हुआ।परिजन और पत्रकारों के अनुसार अपहरण के इस केस को पुलिस 5 दिन तक गुमशुदगी साबित करती रही और हाथ पर हाथ धरे बैठी रही। क्या यही यूपी सरकार का अपराध कम करने का तरीका है?

यह है मामला

औरैया जनपद के दिबियापुर थाना क्षेत्र विगत 24 अगस्त को बीमा एजेंट मनोज दुबे अचानक से लापता हो गए। इसकी सूचना परिजन ने पुलिस को दी थी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले को गुमशुदगी में दर्ज कर लिया व एजेंट का मोबाइल सर्विलांस पर लगा दिया। मृतक दिबियापुर थाना क्षेत्र के सेहुद ग्राम का रहने वाला था। शुक्रवार को दिबियापुर थाना क्षेत्र के कन्नो ग्राम के समीप रेलवे ट्रैक किनारे पड़े शव को देख किसी ने पुलिस को सूचना दी। शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की शिनाख्त बीमा एजेंट मनोज दुबे के रूप में हुई। मृतक के शव के पास मोबाइल और बाइक भी बरामद हुई है।

0



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here