Pooja Dhillon arrested for crushing puppies on foot, video went viral on social media | पिल्लों को पैर से कुचलने के आरोप में पूजा ढिल्लन गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था

0
183
.

लखनऊ16 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पति के साथ आरोपी महिला पूजा ढिल्लन।

  • एनिमल राइट एक्ट के तहत थाना विभूतिखण्ड में केस दर्ज कराया गया था
  • मामले को लेकर सोशल मीडिया पर पूजा ढिल्लन के खिलाफ अभियान चला, तब सक्रिय हुई पुलिस

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पैरों से पिल्लों के कुचलकर मारने के आरोप में पूजा ढिल्लन को शुक्रवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में उसका चेहरा या हाथ-पैर दिखाने के बजाए सिर्फ टैटू वाला पैर दिखाए जाने को लेकर पुलिस किसी साजिश की भी आशंका जता रही है। पूजा ढिल्लन के खिलाफ लखनऊ के विभूतिखंड थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी।

मामले में 27 अगस्त को कामना पांडे की तहरीर पर पुलिस ने धारा 429, पशुओं के प्रति क्रूरता का निवारण अधिनियम की धारा 3/11 के तहत केस दर्ज किया था। पुलिस ने पूजा ढिल्लन पत्नी राज ढिल्लन निवासी ओमैक्स हाइट टावर नंबर पांच फ्लैट नं0-201 विभूतिखण्ड को विवेचना में सहयोग करने की शर्तों के तहत नोटिस तामील किया है।

क्या था मामला
25 अगस्त को सोशल मीडिया पर दो वीडियो वायरल हुए। इसमें एक युवती कार में बैठी है। दोनों पैर से पिल्लों को कुचलकर मारते दिख रही है। कुछ देर तड़पने के बाद पिल्लों की मौत हो जाती है। वीडियो वायरल होने के बाद पशु प्रेमियों और लोगों ने आरोपी युवती पर कार्रवाई की मांग की। फिलहाल, पूजा ढिल्लन ने अपने सोशल मीडिया के सभी अकाउंट को लॉक कर दिया है।

अलग-अलग दिनों में बनाए गए वीडियो
एक वीडियो में युवती हाई हील की सैंडिल से बार-बार पिल्ले की गर्दन दबा रही तो दूसरे वीडियो में मरे पिल्ले की गर्दन को सफेद रंग के जूते पहने पैर दबाते हुए दिख रही है। इसमें बज रहे रेडियो में मुंशी पुलिया की मिठाई की दुकान का जिक्र है। ऐसे में इस वीडियो के लखनऊ में बनाए जाने की संभावना ज्यादा है।

सोशल मीडिया पर चला हैशटैग अरेस्ट पूजा ढिल्लन कैंपेन
दो पिल्लों के मारने का सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हैशटैग अरेस्ट पूजा ढिल्लन कैंपेन चला। बीते बुधवार को ट्विटर, इंस्टाग्राम, फेसबुक जैसे ज्यादातर सोशल साइट्स पर यह हैशटैग ट्रेंड में रहा था।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here