पैंट को लाल झंड़ी बना कर युवक ने रुकवाई ट्रेन, पलटने से बची पार्सल एक्सप्रेस

0
63
.

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में शनिवार की सुबह मुरादाबाद में एक बड़ा ट्रेन हादसा होने से बच गया। अमृतसर से हावड़ा की ओर जा रही पार्सल एक्सप्रेस ट्रेन कटघर में बेपटरी होने से बच गई। सुबह 5 बजे पशु चराने निकला गांव का एक युवक चन्द्र सेन ने टूटी पटरी देख ट्रेन रोकने की कोशिश की। उसने अपनी लाल पेंट को झंड़ी बनाकर ट्रेन की तरफ इशारा किया। उसे देख चालक ने ट्रेन में एमरजेंसी ब्रेक लगाई मगर जब तक ट्रेन टूटी पटरी को पार कर आगे बढ़ चुकी थी। लेकिन ट्रेम की स्पीड कम होने से पलटने से बाल बाल बच गई।

आजम खां की खटिया खड़ी, सांसद जी के रिजॉर्ट को धवस्त करने का नोटिस जारी

आपको बता दें कि रेल फ्रेक्चर की सूचना से मंडल रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। मुरादाबाद से इंजीनियरिंग व अन्य स्टाफ को मौके पर भेजा गया। सुबह 6.05 बजे हुई घटना के बाद रेलवे विभाग ने रेल पटरी की मरम्मत का काम आनन फानन में शुरु कराया। टूटी पटरी के बीच रुकी ट्रेन को 8.55 बजे रवाना किया गया। बता दें कि डीआरएम ने घटना की जांच के आदेश भी दिए हैं। रेलवे के इंजीनियरिंग और मैकेनिकल विभाग की टीम घटना का ज्वाइंट नोट तैयार करने में जुटी गई है।

बांदाः 7 बीघा जमीन लेकर साहूकार ने रुपए नहीं दिए तो किसान ने की खुदकुशी, घर से मिली लाश | banda – News in Hindi
पशु चरा रहे चन्द्र सेन ने बताया कि सुबह साढ़े पांच बजे वह पशु चरा रहा था। उसने देखा कि सबसे पहले एक मालगाड़ी तेजी से गुजरी। इस दौरान पटरी से आवाज आ रही थी। उसने देखा तो पटरी टूटी हुई थीं। जिसके बाद वो बचाव में जुट गया। उसने समझदारी का परिचय देते हुए अपनी लाल रंग की पैंट को झंडी बना लिया और सामने से आती एक और ट्रेन को रोकने की कोशिश की।

CM योगी: लड़कियों को बरगला कर धर्म परिवर्तन कराने पर होगी सख्त कार्रवाही

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here