Sushant singh rajput Case: After Getting verdict on CBI investigation case the family of Late actor released an emotional statement | सीबीआई को केस मिलने के बाद फैमिली ने बयान जारी कर कहा- हमें पूरा विश्वास है दोषियों को उनके अपराध की सजा मिलेगी

0
81
.

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Sushant Singh Rajput Case: After Getting Verdict On CBI Investigation Case The Family Of Late Actor Released An Emotional Statement

10 दिन पहले

  • कॉपी लिंक
  • 25 जुलाई को सुशांत के परिवार ने पटना में रिया और 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर की थी
  • नीतीश कुमार सरकार ने यह मामला सीबीआई को सौंपने की सिफारिश केंद्र सरकार से की थी

पिछले एक महीने से ज्यादा वक्त से सुशांत का परिवार और फैन्स इस दिन के इंतजार में थे कि सुप्रीम कोर्ट सुशांत की मौत की जांच सीबीआई को सौंप दे। इसके लिए देश-विदेश में डिजीटल कैम्पेनिंग हुई। 19 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दिया और जांच सीबीआई को हैंडओवर हो गई। इस पूरे घटनाक्रम के बाद सुशांत के परिवार ने एक थैंक्स गिविंग नोट जारी किया है।

फैन्स को बताया विस्तृत परिवार

मल्लिका सिंह ने यह नोट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है। जिसमें कहा है कि- सुशांत का परिवार, मित्रों, शुभचिंतकों, मीडिया एवं उसके दुनिया भर के करोड़ों फैन्स का हृदय से आभार। सुशांत के प्रति आपके अगाध प्यार और हमारे साथ मजबूती से खड़े होने के लिए हम आपके कृतज्ञ हैं। हम बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का विशेष तौर पर धन्यवाद करते हैं। उन्होंने बाधित न्याय प्रक्रिया को गति दी। अब जब देश की सबसे विश्वसनीय जांच एजेंसी ने काम संभाल लिया है, हमें पूरा विश्वास है कि दोषियों को उनके अपराध की सजा मिलेगी। हमारा मानना है कि संस्थाओं में लोगों का विश्वास बना रहना चाहिए। आज के घटनाक्रम से प्रजातंत्र में हमारा विश्वास और भी मजबूत हुआ है। देश से हमारा प्रेम अटूट है। आज और भी दृढ़ हुआ है। शुक्रिया हमारे विस्तृत परिवार।

परिवार ने बनाया है ट्विटर हैंडल

सोशल कैम्पेनिंग के जरिए सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे परिवार ने यूनाइटेड फॉर जस्टिस नाम से एक ट्विटर हैंडल भी बनाया है। यह अकाउंट अगस्त 2020 में ही बना है। जिसमें अब तक 11 हजार से ज्यादा लोग फॉलो कर चुके हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति और भांजी मल्लिका सिंह लगातार सोशल मीडिया पर इस केस को लेकर कैम्पेनिंग भी कर रही हैं।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here