Sushant Singh Rajput’s ex cook says Rhea Chakraborty did not take good care of the actor | पूर्व कुक का खुलासा, रिया चक्रवर्ती सुशांत सर की अच्छे से देखभाल नहीं करती थीं, उन्हें बहनों से भी मिलने नहीं देती थीं

0
22
.

29 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के आरोप लग रहे हैं। हाल ही में सुशांत के घर में कुक का काम कर चुके अशोक ने भी रिया की आलोचना की है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत के घर में 2016 से सितंबर 2019 तक कुक रह चुके अशोक ने कहा है कि रिया सुशांत की अच्छे से देखभाल नहीं करती थीं। सुशांत को उनकी बहनों से भी मिलने नहीं दिया जाता था जब वह उनके घर आती थीं। रिया सुशांत का फोन उठाकर उन्हें कह देती थीं कि सुशांत बिजी हैं और वह उनसे नहीं मिल पाएंगे।

रिया के कहने पर नौकरी गई

अशोक ने आगे यह भी बताया कि उन्हें नौकरी से भी रिया के कहने पर निकाला गया था। पिछले साल जब सुशांत और रिया यूरोप वेकेशन से लौटे थे तो अशोक को हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा ने कह दिया था कि आपकी जॉब अब जा चुकी है।

सुशांत की मेंटल कंडीशन को लेकर सवाल किए जाने पर अशोक ने कहा कि सुशांत बीमार रहने लगे थे। या तो वो सोते रहते थे या फिर बेड पर पड़े रहते थे। उनकी जिंदगी पिल्स पर ही टिक गई थी। अशोक ने कहा कि अगर वह एक्टर के घर में काम करते रहते तो इस बात की कोशिश जरूर करते कि वह उन्हें एक्टिव रख सकें। सुशांत कोई एक्सरसाइज या वर्कआउट करें ताकि उनकी सेहत में सुधार हो सके।

रिया ने कई लोगों को हटाया, सर ने कभी ऐसा नहीं किया

इससे पहले सुशांत की लाइफ पर रिया का कंट्रोल होने को लेकर अशोक ने एबीपी न्यूज से बातचीत में कहा था, ‘जब तक मैं था तब तक मुझे ऐसा नहीं लगा। फिर मुझे हटाने तक मुझे कोई शक नहीं हुआ, लेकिन इसके बाद उनके एक बॉडीगार्ड और एक अकाउंटेंट को भी हटा दिया गया, तो हम तीनों ने इस बारे में बात की थी कि ऐसा क्या हुआ कि पुराने स्टाफ को हटाया जा रहा है।’ आगे उसने कहा, ‘सुशांत सर ने कभी किसी ओल्ड स्टाफ को नहीं हटाते थे। पहले भी लोग जाते थे, लेकिन वो अपनी मर्जी से छोड़कर जाते थे। उनकी जगह दूसरा स्टाफ आता था। लेकिन सर ने खुद किसी को कभी नहीं निकाला।’

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here