Sushant Singh Rajput’s Sister Hits Back At Rhea Chakraborty For Worrying About Paying Rs 17K EMI But Hiring The ‘Most Expensive Lawyer’ | रिया चक्रवर्ती पर सुशांत की बहन ने साधा निशाना, पूछा- अब 17,000 की ईएमआई भरने की चिंता सता रही है तो फिर देश का सबसे महंगा वकील कैसे हायर कर लिया?

0
183
.

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Sushant Singh Rajput’s Sister Hits Back At Rhea Chakraborty For Worrying About Paying Rs 17K EMI But Hiring The ‘Most Expensive Lawyer’

9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती अब मीडिया के सामने आई हैं। विभिन्न न्यूज चैनल को इंटरव्यू देकर वह अपना पक्ष रखने की कोशिश में जुटी हैं लेकिन उनकी यह कोशिश नाकाम साबित होती दिख रही है। रिया ने दो चैनल को इंटरव्यू दिए और दोनों में ही अपनी सफाई में कही बातों पर वह ट्रोल भी हो गईं।

इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में रिया ने सुशांत से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया। उन्होंने अपने ऊपर लगे हर आरोप की सफाई देने की कोशिश की। हालांकि रिया द्वारा कही कुछ बातें फैन्स के अलावा सुशांत के परिवार के गले भी नहीं उतर रही हैं। हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी रिया की कही बातों पर सवाल खड़े किए हैं और उन्हें झूठा करार दिया है।

श्वेता ने पूछा रिया से सवाल

श्वेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर रिया के इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू की एक क्लिप शेयर की है।इस क्लिप में रिया सुशांत के पैसे हड़पकर मुंबई में प्रॉपर्टी खरीदने की बातों पर सफाई दे रही हैं।

रिया क्लिप में कह रही हैं, ‘मैंने खार (मुंबई का एक इलाका) में जो प्रॉपर्टी बनाई है, उसकी कीमत 72 लाख रु. है। इसके लिए मैंने 50 लाख रु। का लोन लिया है जिसकी मैं 17,000 ईएमआई देती हूं। लेकिन अब तो मुझे ईएमआई की चिंता सता रही है क्योंकि मेरा करियर तो बर्बाद हो चुका है।’

रिया की कही इन बातों पर ही श्वेता ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने क्लिप शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘अब तुम्हें 17,000 की ईएमआई की चिंता रही है लेकिन हमें ये बताइए कि फिर आपने देश के सबसे महंगे वकील को कैसे हायर किया है’? #RheaTheLiar”

सतीश मानशिंदे हैं रिया के वकील

इस मामले में रिया का पक्ष उनके वकील सतीश मानशिंदे रख रहे हैं जो कि देश के टॉप वकीलों में से एक माने जाते हैं। सतीश हाई प्रोफाइल केस लड़ने के लिए मशहूर हैं। वह 1993 के मुंबई ब्लास्ट केस में फंसे संजय दत्त का केस भी लड़ चुके हैं और वह उन्हें जमानत दिलाने में कामयाब रहे थे। उनकी फीस करोड़ों में हैं।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here