Two groups thirsted for each other over minor dispute, police arrested 11 people after video went viral | मामूली विवाद को लेकर दो गुट हुए एक दूसरे के खून के प्यासे, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 11 लोगों को किया गिरफ्तार

0
40
.

बागपत25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बागपत में दो गुटों के बीच मामूली विवाद को लेकर पथराव हो गया। पुलिस ने हालांकि इस मामले में 11 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

  • बागपत के बड़ौत थानाक्षेत्र के गुराना रोड के पास हुई घटना
  • वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

उत्तर प्रदेश में बागपत जिले के बड़ौत इलाके में पथराव और मारपीट का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में लोग छत से पथराव कर रहे हैं और लाठी डंडो से हमला किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो 27 अगस्त का है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में अब तक 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि किसी को भी बक्शा नहीं जाएगा।

वीडियो में यह देखा जा सकता है कि कैसे लोग एक दूसरे के खून के प्यासे नजर आ रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि वीडियो 27 अगस्त का है। पूरा मामला बड़ौत थाना इलाके के गुराना रोड़ का बताया जा रहा है। मामूली सी बात को लेकर संघर्ष हो गया था और इस मामले में कई लोग भी घायल हो गए थे।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here