Woman raped in double-decker bus, police detained accused | यमुना एक्सप्रेस-वे पर चलती बस में महिला से रेप; आरोपी हिरासत में, पुलिस ने कहा- जांच के बाद ही होगी कार्रवाई

0
35
.

मथुरा18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

यूपी के मथुरा में एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में कंडेक्टर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

  • जिले के मांट इलाके में सामने आई घटना
  • पुलिस ने कंडेक्टर को हिरासत में लिया है

मथुरा के थाना मांट इलाके में चलती बस में महिला से रेप का मामला सामने आया है। यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक डबल डेकर बस में यह घटना हुई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। बस लखनऊ से दिल्ली जा रही थी । एसपी देहात श्रीशचन्द का कहना है कि मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। घटना शुक्रवार सुबह 5 बजे के आसपास की है, जब बस मांट टोल पर रुकी तब आरोपी कंडेक्टर ने सुनसान जगह को देख वारदात को अंजाम दे डाला।

बस चालक के केबिन में बैठी थी महिला

महिला बस चालक के केबिन में बैठी थी। बस में करीब 40 यात्री सफर भी कर रहे थे। रात के वक्त हेल्पर ने घटना को अंजाम दिया। सुबह जब एक्सप्रेसवे के मांट टोल पर बस पहुंची तो महिला ने हेल्पर के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद चालक ने बस रोक दी। बस में सवार यात्री घटना से अनजान थे। जब महिला ने दुष्कर्म की बात कही तो यात्रियों के होश उड़ गए। पुलिस का कहना है कि जांच करने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here