आजम खां की खटिया खड़ी, सांसद जी के रिजॉर्ट को धवस्त करने का नोटिस जारी

3
3418
.

माफियाओं के पीछे पड़ी योगी सरकार ने मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद के बाद आजम खां की गर्दन पकड़ ली है। आजम खां का रामपुर स्थित आलीशान रिजॉर्ट तोड़ने के लिए नोटिस जारी कर दिया गया है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार इस समय माफियाओं पर लगातार डंडा चला रही है। एक्शन में आई योगी सरकार ने बड़े बड़ों की नींद उड़ा दी है। दरअसल प्रदेश की योगी सरकार प्रदेश में अवैध निर्माण करने वालों पर शिकंजा कसती जा रही है। मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद के अवैध कब्जों पर बुलडोजर चलने के बाद अब बारी आई रामपुर के रामपुर में सांसद आजम खान की। आपको बता दें कि आजम खान के हमसफर रिसोर्ट को तोड़ने के लिए नोटिस जारी कर दिया गया है।

Faceless Tax Scheme-Income Tax Department will send information to taxpayers soon for faceless investigation-आयकर विभाग फेसलेस जांच के लिए टैक्सपेयर्स को जल्द भेजेगा सूचना
बताते चलें कि ग्रीन बेल्ट और सड़क की जमीन को कब्जा कर आजम खां ने रिजोर्ट बनाया था जिसपर अब बुलडोजर चला उसे धवस्त किया जाएगा। रामपुर विकास प्राधिकरण ने जिला पंचायत द्वारा जारी किए गए रिसोर्ट के नक्शे को अधिकार क्षेत्र से बाहर जाकर स्वीकृत करने और स्वीकृत नक्शे में दिए गए नियमों की अनदेखी करने पर नक्शे को निरस्त कर दिया है। इसके साथ ही ध्वस्तीकरण के आदेश दिए हैं।

CM योगी: लड़कियों को बरगला कर धर्म परिवर्तन कराने पर होगी सख्त कार्रवाही

आपको बता दें कि आरडीए ने इस संबंध में रिजॉर्ट मालिक सीतापुर जेल में बंद शहर विधायक तजीन फातिमा और अब्दुल्ला आजम को नोटिस जारी करते हुए 15 दिन के भीतर अपना कब्जा हटाने के आदेश दिए हैं। इसके बाद भी यदि कब्जा नहीं हटाया गया तो आरडीए खुद इसे धवस्त कर देगा साथ ही इसका खर्चा भी वसूलेगा।

भारत COVID-19 टैली ने 76,472 नए मामलों के साथ 34 लाख का आंकड़ा पार किया भारत समाचार

Authors

.

3 COMMENTS

  1. पैंट को लाल झंड़ी बना कर युवक मे रुकवाई ट्रेन, पलटने से बची पार्सल एक्सप्रेस - First Eye News

    […] […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here