गोरखपुर: CM योगी की पाठशाला में सुलझा MP-MLA का विवाद, बदले सुर… | gorakhpur – News in Hindi

0
46
.

CM योगी की पाठशाला में सुलझा MP-MLA विवाद

भाजपा सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) और शहर से विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल (Radha Mohan Das Agarwal) के बीच टशन का कारण एक सड़क है.

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) में बीजेपी विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल (MLA Radha Mohan Das Agarwal) और सांसद रवि किशन (MP Ravi KIshan) के बीच कलह सामने आ रही थी. उधर, सीएम योगी आदित्यनाथ की क्लास में गोरखपुर में भाजपा सांसद और विधायक के बीच पिछले दस दिन से चल रही कलह खत्म हो गई. सीएम योगी के साथ सर्किट हाउस में हुई बैठक के बाद सभी के सुर बदल गये. सांसद और विधायक सभी विकास के सुर लगाने लगे. करीब एक घंटे तक मुख्यमंत्री ने जनप्रतिनिधियों के साथ बंद कमरे में बैठक की.

बैठक से बाहर निकले सांसद रवि किशन ने कहा कि इंसेफ्लाइटिस से मुत्यु दर 95 प्रतिशत कम हो गयी है उसको सीएम साहब ने बताया है. बाढ़ की समस्या के बारे में पूछा साथ ही हमने गडकरी साहब से जो सड़क की मांग की है उसकी जानकारी ली. साथ ही कहा कि आप सब लोग यूनाइटेड रहिए, दस दिन में जो छवि खराब हुई है उसको संभालिये. आपस में सब लोग एक दूसरे के साथ समझदारी के साथ रहिए.

विधायक के साथ विवाद पर कहा कि उस पर ज्यादा चर्चा नहीं हुई है. वहीं गोरखपुर सदर से विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल ने कहा कि सीएम के साथ बैठक बहुत अच्छा रहा, लोकतंत्र के लिए हितकर रहा. मुख्यमंत्री ने हर एक विधायक को सुना. अलग अलग सबकी समस्या सुनी. बिजली, जल निकासी की समस्या सुनी. सीएम ने भरोसा दिलाया है कि जल निकासी की जो समस्या है, उसका समाधान किया जायेगा. विवाद के मुद्दे पर विधायक ने कहा कि कोई विवाद नहीं हुआ है. लोकतंत्र है सबकी अपनी सोच है. ये विवाद नहीं संवाद था. ये भी पढ़ें- ग्रेटर नोएडा: विदेशी युवक-युवतियों को रेव पार्टी करना पड़ा भारी, 11 गिरफ्तार

सांसद रवि किशन और विधायक राधामोहन दास अग्रवाल भले ही बैठक के बाद विकास का सुर लगा रहे थे पर बाहर आने पर विधायकों की खीचतान खुलकर सामने आ गयी. जब सब विधायक ग्रुप फोटो खिंचाना चाहते थे तो कैम्पियरगंज विधायक अपनी गाड़ी में बैठे और चले गये. और फिर उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की गयी.

विवाद के पीछे एक सड़क

दरअसल भाजपा सांसद रवि किशन और शहर से विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल के बीच टशन का कारण एक सड़क है. गोरखपुर-देवरिया रोड पर सिंघड़िया के पास पिछले साल तक बारिश के महीने में रोड पर पानी भर जाता था. आने-जाने में लोगों को परेशानी होती थी. रवि किशन जब सांसद बने तो उन्होने इस समस्या के सामाधान करने के लिए पीडब्ल्यूडी विभाग से बात की और सड़क को ऊंचा कर दिया गया. अब सड़क पर इस बार बारिश में पानी नहीं लगा लेकिन सड़क की उंचाई बढ़ा देने से अगल-बगल की कालोनियों में जलभराव की स्थिती पैदा हो गई.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here