ग्रेटर नोएडा: विदेशी युवक-युवतियों को रेव पार्टी करना पड़ा भारी, 11 गिरफ्तार | greater-noida – News in Hindi

0
50
.

ग्रेटर नोएडा में रेव पार्टी करते दबोचे गए विदेशी युवक-युवतियां

डीएसपी (DSP) हरीश चन्दर ने बताया कि जनपद में धारा 144 लागू होने के बावजूद ये विदेशी मूल के नागरिक रेव पार्टी (Rave Party) कर रहे थे.

ग्रेटर नोएडा. उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में रेव पार्टी (Rave Party) कर रहे सात विदेशी पुरुष और 4 विदेशी मूल की युवतियों समेत 11 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. रात के समय ये लोग बिना परमिशन के पार्टी कर रहे थे. उनके कब्जे से विदेशी ब्रांड की करीब 300 बोतल सहित 7 लक्जरी गाड़िया बरामद की हैं. इस पार्टी में ड्रग्स के इस्तेमाल होने की बात कही जा रही है.

शनिवार देर रात थाना सूरजपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि UPSIDC क्षेत्र के एक मकान में कुछ लोग बिना परमिशन के रेव पार्टी का आयोजन कर रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत छापा मारकर 11 विदेशी मूल के नागरिकों को गिरफ्तार किया. पुलिस का कहना है कि इस पार्टी में 50 से अधिक लोग शामिल हुए थे. पुलिस छापेमारी के दौरान 11 लोग पकड़े गए जबकि अन्य फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- बरेली: Corona की चपेट में आने वाले सपा नेता ने पुल से छलांग लगा दी जान, जानें पूरा मामला

डीएसपी हरीश चन्दर ने बताया कि जनपद में धारा 144 लागू होने के बावजूद ये विदेशी मूल के नागरिक रेव पार्टी कर रहे थे. तभी सूचना पर पंहुची पुलिस ने इन सभी 4 युवतियों के साथ 11 युवकों को पार्टी करते हुए गिरफ्तार किया है. इनके पास से करीब 300 बोतल विदेशी ब्रांड की बीयर और अंग्रेजी शराब सहित 7 लक्जरी गाड़ियां बरामद की है. डीएसपी के मुताबिक आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.(रिपोर्ट- अमित सिंह)



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here