जौनपुर: अपना दल MLA पर लगा करोड़ों रुपए की जमीन पर जबरन कब्जा करने का आरोप | jaunpur – News in Hindi

0
93
.

जमीन कब्जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है

पीड़ित ओमप्रकाश गुप्ता की माने तो मामले में तहसील प्रशासन के एसडीएम समेत आलाअफसरों के यहां शिकायत करने के बाद, सीएम पोर्टल पर भी शिकायत की जा चुकी है. लेकिन उसके बाद भी अब तक न्याय नहीं मिला है.

जौनपुर. मड़ियाहूं विधानसभा क्षेत्र से अपना दल (Apna Dal) की विधायक लीना तिवारी (MLA Leena Tiwari) के परिजनों पर नगर के करोड़ों रुपए की बेशकिमती जमीन पर जबरन कब्जा करने का आरोप पड़ोसी ओमप्रकाश गुप्ता ने लगाया है. पीड़ित परिवार की माने तो सत्ता की हनक और रसूख के आगे विधायक परिवार तहसील प्रशासन के ऊपर दबाव बनाकर पुस्तैनी जमीन को जबरन कब्जा करवा रहे हैं. प्रशासन द्वारा रोड किनारे दर्जनों दुकानों को ध्वस्त कराकर जमीन कब्जा किये जाने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उधर विधायक परिवार का कहना है कि जमीन उनकी है और इस मामले कोई मुकदमा भी कोर्ट में नहीं चल रहा है.

पड़ोसी का ये है आरोप

जेसीबी द्वारा मड़ियाहूं प्रशासन ने आराजी संख्या 931, व 934/2 की  जमीन कब्जा करवाये जाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. पीड़ित ओमप्रकाश गुप्ता की माने तो मामले में तहसील प्रशासन के एसडीएम समेत आलाअफसरों के यहां शिकायत करने के बाद, सीएम पोर्टल पर भी शिकायत की जा चुकी है. लेकिन उसके बाद भी अब तक न्याय नहीं मिला है.

विधायक पति ने बताई अपनी जमीनउधर विधायक लीना तिवारी पति अपूर्व तिवारी का कहना है कि वह जमीन उनकी है. जिस पर किसी तरह का कोई मुकदमा कोर्ट में नहीं चल रहा है. रोड किनारे जमीन होने के चलते दुकानदार अपने से दुकान हटा रहे है. उन्होंने जमीन पर पक्का दुकान बनवाकर दिए जाने की बात भी कही है.

दरअसल, जौनपुर में जमीन विवाद के चलते बीते कुछ दिनों से कई हत्या की वारदातें सामने आने के बाद भी प्रशासन नहीं चेत रहा है. सीएम पोर्टल समेत आला अफसरों के यहां शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं किये जाने की चर्चा पुरे मड़ियाहूं नगर में है. जब हमने प्रशासन से लेकर विधायक-परिवार से बात करने की कोशिश की तो कोई भी कैमरे पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हुआ.

(रिपोर्ट: मनोज सिंह पटेल)



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here