बदायूं: ‘रिश्वत देकर बेगुनाह को जेल डलवाओ या फिर गर्दन काटकर दूसरी लगवाओ’- SO का वीडियो हुआ वायरल | badaun – News in Hindi

0
152
.

एसओ राकेश चौहान वायरल वीडियो में नए अंदाज में रिश्वत मांग रहे हैं.

वायरल वीडियो को सुनकर आप भी भौचक्के रह जाएंगे. इस वीडियो में उघैती थानाध्यक्ष राकेश चौहान कहते दिख रहे हैं कि रिश्वत देकर किसी बेगुनाह को फंसाया जा सकता है तो किसी की गर्दन कटवाकर दूसरी लगाई भी जा सकती है.

बदायूं. कानपुर पुलिस (Kanpur Police) और कुख्यात अपराधी विकास दुबे (Gangster Vikas Dubey) के बीच सांठगांठ की वजह से एक सीओ समेत आठ पुलिसकर्मियों की जान चली गई. इस घटना की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई है और इस यूपी पुलिस (UP Police) के एक थानाध्यक्ष के कथित वीडियो ने पुलिस की कार्यशैली पर दोबारा प्रश्नचिह्न लगा दिए हैं. यह वीडियो यूपी पुलिस की फजीहत कराने को काफी है. वायरल वीडियो को सुनकर आप भी भौचक्के रह जाएंगे. इस वीडियो में उघैती थानाध्यक्ष राकेश चौहान कहते दिख रहे हैं कि रिश्वत देकर किसी बेगुनाह को फंसाया जा सकता है तो किसी की गर्दन कटवाकर दूसरी लगाई भी जा सकती है.

रिश्वत लेने का नया अंदाज

वायरल वीडियो में जिस तरह से उघैती थानाध्यक्ष राकेश चौहान एक फरियादी से कह रहे हैं कि मेरे पास हर मर्ज की दवा है. जैसे किसी की सीटी स्कैन या एमआरआई होती है, वैसे ही पुलिस की सेवा करो तो वो सब इलाज कर देगी. जैसा इलाज चाहो वैसा ही हो जाएगा. दारोगा से बात कर लो. चाहो तो किसी की गर्दन काट कर दूसरी लगवा सकते हैं. अवैध शराब, अफीम, तमंचे चरस सब कुछ थानाध्यक्ष के पास है.

हुए सस्पेंडइस वायरल वीडियो में थानाध्यक्ष फरियादी से नए अंदाज में रिश्वत मांग रहे हैं और पुलिस महकमे में हड़कंप मचा देने वाली कई ऐसी बातें कहते दिख रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी संकल्प शर्मा ने तुरंत ही जांच कराकर उघैती थानाध्यक्ष राकेश चौहान को सस्पेंड कर दिया है और विभागीय कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है.

एसएसपी ने कहा कि इसकी तत्काल जांच कराई थी उसके बाद कार्यवाई की गई है. बता दें एसओ राकेश चौहान को अभी चार्ज लिए हुए एक महीना ही हुआ था. वायरल वीडियो में वह कहते सुने जा रहे हैं कि बेगुनाह को जेल में डलवाओ, गर्दन कटवाकर दूसरी गर्दन लगवा सकते हो.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here