बरेली: Corona की चपेट में आने वाले सपा नेता ने पुल से छलांग लगा दी जान, जानें पूरा मामला | bareilly – News in Hindi

0
46
.

कोरोना वायरस से संक्रमित सपा नेता ने पुल से कूदकर की आत्महत्या (file photo)

सपा नेता रमन जौहरी (Raman Johari) की मौत के बाद सीएमओ (CMO) ने सर्विलांस अधिकारी डॉक्टर रंजन गौतम को जांच के आदेश दिए हैं.

बरेली. कोरोना वायरस संक्रमित होने के बाद बरेली (Bareilly) के एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में भर्ती समाजवादी पार्टी (सपा) नेता रमन जौहरी (Raman Johari) ने दिल्ली-बरेली-नैनीताल राष्ट्रीय राजमार्ग के ओवर ब्रिज से कूदकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. हालांकि पुलिस और प्रसाशन इस घटना को सुसाइड न मानकर एक्सीडेंट मान रहा है लेकिन एक्सीडेंट होने का कोई प्रमाण नहीं मिल पाया है. रमन शनिवार देर शाम अस्‍पताल के कोव‍िड वार्ड से बाहर न‍िकले और बरेली-नैनीताल हाइवे पर स्‍थ‍ित पुल से छलांग लगा दी. पुल से नीचे म‍िले रमन को डायल 112 की टीम ज‍िला अस्‍पताल ले गई, जहां उनको मृत घोष‍ित कर द‍िया गया. कोरोना पॉज‍िटव सपा नेता के सुसाइड से जहां अस्‍पताल की भूम‍िका पर गंभीर सवाल उठ रहे हैं.

रमन जौहरी समाजवादी युवजन सभा के महानगर बरेली अध्‍यक्ष समेत कई अन्‍य पदों की ज‍िम्‍मेदारी भी संभाल चुके थे. बताया जा रहा है क‍ि कुछ द‍िन पहले रमन को बुखार आया था. दवा लेने के बाद भी बुखार नहीं उतरा तो उन्‍होंने कोव‍िड जांच कराई. बीते 25 अगस्‍त को आई जांच र‍िपोर्ट में वह कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए गए थे. वह भोजीपुरा केएसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में भर्ती हो गए थे.

ये भी पढे़ं- अयोध्या: सीवर के गंदे पानी को लांघ ‘रामलला’ के दर्शन को जाते हैं श्रद्धालु, ट्रस्‍ट ने कही ये बात

अस्‍पताल के कोव‍िड वार्ड में उनका इलाज चल रहा था. सपा नेता की मौत के बाद सीएमओ ने सर्विलांस अधिकारी डॉक्टर रंजन गौतम को जांच के आदेश दिए हैं. डॉ रंजन का कहना है कि मेरे द्वारा इस प्रकरण की जांच की जा रही है अगर कहीं कोई लापरवाही मिलती है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज की तरफ से सूचना दी गई थी कि एक रमन जोहरी नामक कॉविड पेशेंट खिड़की तोड़कर मेडिकल वार्ड से चले गए हैं. जैसे ही सूचना परिजनों को मिली परिजनों ने भी बारादरी थाने में रमन की गुमशुदगी दर्ज कराई थी. फिलहाल पुलिस भी इस प्रकरण की जांच कर रही है.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here