राहुल को कांग्रेस से बाहर करने से पार्टी का विनाश होगा: शिवसेना सांसद संजय राउत | भारत समाचार

0
43
.

मुंबई: शिवसेना सांसद संजय राउत ने रविवार को कहा कि राहुल गांधी को कांग्रेस का नेतृत्व संभालने से रोकना भव्य पुरानी पार्टी का “विलुप्त होना” होगा।

सेना के मुखपत्र सामना में अपने साप्ताहिक कॉलम रोक्थोक में राउत ने कहा कि कांग्रेस के पास ऐसे नेता की कमी है जो पूरी ताकत से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खड़ा कर सके।

23 कांग्रेस नेताओं द्वारा सोनिया गांधी को “पूर्णकालिक” नेतृत्व देने और पार्टी कार्यालयों में “दिखाई” देने के पत्र का उल्लेख करते हुए, राउत ने सोचा कि कौन इन नेताओं को सक्रिय होने से रोक रहा है।

राउत ने कहा, “राहुल गांधी को रोकने की सक्रियता पार्टी को नष्ट करने और उसके विलुप्त होने की ओर ले जाएगी।”

गैर-गांधी के रूप में कांग्रेस अध्यक्ष बनना एक अच्छा विचार है, लेकिन उन 23 में से किसी में भी यह क्षमता नहीं है, कहा जाता है कि राउत जिनकी पार्टी, कांग्रेस और राकांपा के साथ है, महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ गठबंधन का एक घटक है।

पूर्व कांग्रेस नेताओं द्वारा मंगाई गई क्षेत्रीय पार्टियों का उल्लेख करते हुए, राउत ने कहा, “कांग्रेस अभी भी पूरे भारत में मौजूद है, लेकिन विभिन्न मुखौटों के साथ। यदि इन मुखौटों को फेंक दिया जाता है, तो यह एक प्रमुख राजनीतिक दल के रूप में उभर सकता है।”

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के वयोवृद्ध नेता वीएन गाडगिल ने कांग्रेस को एक बूढ़ी महिला के रूप में वर्णित किया, जो कभी नहीं मरेगी। “राहुल गांधी को यह तय करना है कि बूढ़ी महिला के साथ क्या करना है,” राउत ने कहा।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here